डूब रहे तीनों को बचाते समय खुद डूबा

सहसवान । दशहरा पर्व पर गंगा नहाने गये एक ही गाँव के तीन युबक गंगा में डूबे डूब रहे तीनो को बचाने के बाद खुद गंगा में डूब गया जिसकी तलाश में गोताखोर लगाये गये हैं लेकिन 10 घण्टे बाद भी गंगा से युबक नहीं मिल सका घटना की सूचना पर एसडीएम सहसवान व सीओ समेत आला अधिकारी गंगा घाट पर पहुँच गये ।
मंगलबार को दशहरा नहाने गाँव बैरपुर मानपुर के चार युबक पास में स्थित घाट सौनबूढी पर गये थे यहाँ हजारों की तादाद में भीड थी कि अचानक से तीन युबक भूपेन्द्र पुत्र सौनपाल,बौना पुत्र अन्सार,व पिन्टू पुत्र नैमसिंह गहरे पानी में चले गये और डूब रहे थेकि यह देख गोबिन्द पुत्र सोनपाल उनको बचाने के लिए गया और तीनों को शकुशल बचाकर बाहर निकाल लाया लेकिन निकालने के दौरान खुद गोबिन्द 22 बर्ष पुत्र सौनपाल निवासी बैरपुर मानपुर डूब गया। यह देख बहां मौजूद अन्य चीख पडे और उसकी तलाश में कई लोग पानी में कूद पडे लेकिन उसका पता ‌नहीं चल सका घटना की सूचना मिलते ही स्बजन भी चीख पुकार करते गंगा घाट पर पहुँच गये इधर डूबने की सूचना पर एसडीएम सहसवान व सीओ सहसवान तहसीलदार, कानूनगो समेत पुलिस बल भी गंगा घाट पहुँच गया और गोताखोरों की मदद से तलाश शुरु कराई लेकिन दस घण्टे बाद भी कोई पता नहीं चल सका ।
इसके अलावा शांकुरा घाट पर भी लहरा सलैमपुर निवासी बिजेन्द्र 18 पुत्र चन्द्रपाल भी डूब गया जिसे उपचार के लिए पुलिस की मदद से जुनाब ई सीएचसी ले जाया गया जहाँ डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।