अब बेटियां नहीं रहीं सुरक्षित कालेज के क्लास रूम में ही छात्र ने कर दी अश्लील हरकत छात्रा के साथ छेड़छाड़ करते हुए बनाया वीडियो हुआ वायरल मचा हड़कम्प*

पुलिस ने चार छात्रों को किया गिरफ्तार। कस्वे में आग की तरह फैली खबर से अभिभावक परेशान लोगों में गुस्सा कालेज प्रबन्धनतंत्र पर उठ रहे सवाल*

एक तरफ सरकार सर्व शिक्षा अभियान के तहत शिक्षा के नाम पर लाखों करोड़ों रुपए खर्च कर बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा दे रही है तो वहीं शिक्षा के मंदिरों में भी बेटियां सुरक्षित नहीं रही !
ताजा मामला बदायूं जिले का है जहां छात्र ने 12 वीं क्लास की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया जिसे लेकर कस्वे में रोष व्याप्त है ! पुलिस ने चार छात्रों को गिरफ्तार कर मुकदमा पंजिकृत किया है जबकि मुख्य आरोपी छात्र फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है ! कुछ छात्रों ने एक 12 बीं की छात्रा की अश्लील विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।इस घटना के बाद से छात्रा और उसका परिवार दहशत में है। ज़िले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र में एक कालेज की छात्र-छात्रा का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।कालेज परिसर के क्लास रूम में बने इस वीडियो को लेकर छात्रा के अभिभावक व क्षेत्र के लोगों में आक्रोश है।बही कॉलेज स्टाफ भी सवालिया निशानों के घेरे में है।लड़की के पिता ने पुत्री के साथ जबरन बीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर बायरल करने का आरोप लगाते हुए पॉच के खिलाफ थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मॉग की।पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर चार छात्रों को कालेज से गिरफ्तार कर लिया है।
यह बीडियो 12 मार्च से सोशल मीडिया पर वायरल होना बताया जा रहा है। कस्बा इस्लामनगर के एक कालेज में 12 मार्च दिन शनिवार को क्लास रूम के अंदर वायरल वीडियो में पिछली बेंच पर एक साथ बैठकर छात्र छात्रा के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहा है।जिसकी एक छात्र ने दोनों की बीडियो बना ली और बीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर बायरल कर दी।छात्रा ने जिसका बिरोध किया और क्लास अध्यापक से मामले को लेकर शिकायत की ! अध्यापक ने छात्रों को डांट फटकार कर मामले को रफा-दफा करा दिया।बनी हुई वीडियो उसी दिन से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रही।वायरल वीडियो की भनक छात्रा के परिजनों को लगी तो परिजन कॉलेज पहुंचे और जानकारी की।वही कॉलेज स्टाफ ने मामला रफा-दफा करवाते हुए छात्रों को मारपीट कर क्लास रूम में भेज दिया।वही छात्रों से छात्रा के परिजनों से माफी मंगवाकर समझा-बुझाकर वापस घर भेज दिया।छात्रों की माफी से परिजन शांत नहीं हुए और शिकायत लेकर छात्रों के परिजनों से मिले।शिकायत पर परिजनों ने उल्टा ही छात्रा के पिता को गाली गलौच करते हुए धमकाकर भगा दिया।छात्रा के पिता ने पुत्री की बीडियो बना कर वायरल करने व छात्रों के पिता से मामले की शिकायत करने पर उल्टा धमकाने व गाली गलौज का आरोप लगाते हुए आरोपी छात्र के पिता सहित पॉच के खिलाफ थाना पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना पुलिस ने तहरीर के आधार पांच पर एफआईआर दर्ज की है जिसमें चार छात्र लवकुश पुत्र भूरेलाल,सोनू पुत्र ग्रीस निवासी नूरपुर पिनौनी,गोवर्धन पुत्र यादराम निवासी पतीसा, संतोष पुत्र रामप्रकाश निवासी दजरामपुर थाना इस्लामनगर को कॉलेज से गिरफ्तार कर लिया है और अभी एक आरोपी फरार है।फिलहाल पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए जांच में जुट गई है।
इस मामले में कॉलेज के प्रिंसिपल प्रधानाध्यापक ने बताया कि कालेज में परिजन व पुलिस के पहुुंचने के बाद ही मामला आज ही संज्ञान में आया है।जबकि पिछले काफी समय से किसी भी छात्र-छात्रा को कॉलेज में मोबाइल लाना वर्जित कर दिया गया है।फिर भी यह मोबाइल क्लास रूम में कैसे पहुंचा और यह वीडियो कब बनाई गई है यह कुछ नहीं कहा जा सकता।