बदायूं। मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे स्थित पराग फैक्ट्री के सामने विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। जिस हादसे में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों की हालत गंभीर बनी हुई थीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया है।
हादसा सिविल लाइन थाना क्षेत्र के पराग फैक्टरी  के पास शुक्रवार सुबह 10:00 बजे हो गया ।

कुंवरगांव थाना क्षेत्र के गांव सोई निवासी गुड्डू (50) पुत्र माथुरी, मनोज पुत्र गुड्डू पिता-पुत्र बाइक से शहर के लिए आ रहे थे। इसी बीच मुरादाबाद-फर्रुखाबाद हाईवे स्थित पराग फैक्ट्री के सामने विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक सवार पिता-पुत्र टक्कर मार दी। टक्कर लगने से बाइक पर सवार दोनों लोग सड़क पर जा गिरे। जिससे दोनों के सिर सड़क में जा टकराए और गंभीर रूप से घायल हो गए  मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

जहां उनका प्राथमिक उपचार के बाद एक को डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया।जबकि मनोज का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा हैं।गुड्डू की बरेली के एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक और कार को कब्जे में ले लिया है। हादसे के बाद कार चालक फरार है। इधर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा हैं।

रिपोर्टर – भगवान दास