संबाददाता:- विवेक गुप्ता उझानी
समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करे:- 6395247324,

उझानी— नगर की पाॅस कालौनी प्रेम मिल कालौनी में लगभग चार दिन पहले रात्रि के अन्धकार में अज्ञात चोरों ने अग्रसेन धर्मशाला के समीप एक मकान में लगे लोहे के गेट में पड़े तालों को तोड़कर चोरी की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया था । घनी कालौनी के बीच वने इस मकान में हुई चोरी की इस बड़ी वारदात को लेकर नगर व कालौनी के लोग अब अपने घरों की सुरक्षा के प्रति अपने को असुरक्षित महसूस करने लगे हैं।
आगे जानकारी में नगर में रेलवे स्टेशन रोड़ स्थित प्रेम मिल कालौनी में अग्रसेन धर्मशाला के समीप सिरसौली निवासी रवेन्द्र प्रजापति का मकान वना हुआ है। वर्तमान में वह अपने परिवार के साथ इसी मकान में रहते हैं।जो कि चोरी वाली घटना से एक दिन पहले अपने जरूरी काम से परिवार के साथ रिश्तेदारों के यहां गए हुए थे। घर पर कोई नहीं था।
अज्ञात चोरों ने मौके का फायदा उठाते हुए घर के मैन गेट के ताले तोड़कर अंदर घर में घुसने के बाद मकान के अंदर अन्य कमरों के ताले तोड़कर कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी के लाॅक तोड़कर उसमें रखे जेवरात, नकदी, कपड़े तथा कमरें के अंदर रखी 315 वोर की रायफल व जिंदा कारतूस सहित लाखों रुपए की चोरी की जघन्य वारदात को अंजाम देकर अज्ञात चोर चोरी करके फरार हो गए थे।जिसकी लिखित तहरीर मकान स्वामी रवेन्द्र ने कोतवाली पुलिस को दे दी गई थी। पाॅस कालौनी में हुई चोरी की इस बड़ी वारदात का कोतवाली पुलिस अभी तक सुराग नहीं लगा सकी है।
इधर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विशाल प्रताप सिंह का कहना है।शक के आधार पर कुछ लोगों को पकड़ा गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है । चोरों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई है।जो लगातार अपने काम को अंजाम देने में सक्रियता के साथ जुटी हुई है।