District Sambhal; Confrontation between two sides in Mohalla Qureshiyan, firing and stone pelting

जनपद संभल के चंदौसी के मोहल्ले में दो पक्षों में टकराव हो गया जिसमें एक पक्ष ने फायरिंग और पथराव किया, जिससे मौके पर अफरातफरी मच गई। फायरिंग और पथराव की सूचना पर पहुंची कोतवाली और चौकी सीकरी गेट पुलिस ने मामले की जानकारी ली।
मोहल्ला कुरैशियान निवासी दानिश पुत्र अफसार हुसैन की बहन हिना की छह दिसंबर को बारात आनी है। घर में शादी की तैयारियां चल रही हैं। मेहमान भी आये हुए हैं। पड़ोस के सामने मोहल्ले के ही निसाद पुत्र एवज के सीमेंट के कट्टे रखे हुए थे। दानिश ने बारात आने की बात कहकर निसाद से रास्ते में रखे सीमेंट के कट्टे हटाने को कहा। इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। और थोड़ी ही देर में मारपीट शुरू हो गई मारपीट का पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया इसी दौरान 8-10 राउंड फायरिंग भी की गई। लोग घरों में कैद हो गए। सूचना पर कोतवाली पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंची। तब तक आरोपी पक्ष के लोग फरार हो गए। पुलिस ने जानकारी के अनुसार रिपोर्ट दर्ज कर ली है वही
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली है। फुटेज में कुछ लोग छतों से ईंट-पत्थर फेंकते नजर आ रहे हैं। हे हैं। तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

संभल से कपिल अग्रवाल और अवनीत चौहान की रिपोर्ट

By Monika