बदायूँ। पूर्व मंत्री आबिद रजा ने एक प्रेस नोट के माध्यम से एक बयान जारी करके कहा आसरा आवास योजना पर वर्तमान विधायक बदायूं की जनता को झूठा प्रचार करके जनता को गुमराह कर रहे हैं । हमने सन 2015 में आवास (आसरा गरीबों के लिए) बदायूं छोटे सरकार बाईपास रोड पर 18 करोड़ ,वजीरगंज में 10 करोड़ ,सैदपुर में 11 करोड़ व मुड़िया में 11 करोड़ लगभग मा० आज़म खान साहब जो उस समय नगर विकास मंत्री थै उनके अनुरोध करके सन 2015 में धन स्वीकृत कराकर आवंटित करा दिया था ।

सन 2016 के अंत तक 95% काम बदायूं आसरा आवास का पूरा हो चुका था लगभग 90% काम वजीरगंज, सैदपुर व मुड़िया में पूरा हो चुका था

बदायूं शहर में आसरा आवास के 18 करोड़ सरकारी धन उपलब्ध कराने के साथ-साथ हमने आसरा आवास के लिए अपनी निजी जमीन भी निशुल्क दी थी क्योंकि जब आसरा आवास बनाने के लिए जब सरकारी अधिकारियों की टीम जगह का चयन करने के लिए पहुंची तब आसरा आवास जो इस समय बने उसके फ्रंट पर खसरा नंबर 1158 जो लगभग ढाई बीघा है आ रहा था उसको सीएनडीएस के अधिकारियों ने मांगा तब उस समय के जिलाधिकारी के कहने पर हमने अपने खसरा 1158 की वह जगह जो आसरा आवास के आगे आ रही थी जिसकी कीमत आज लगभग 70 -80 लाख रुपए होगी। गरीबों के आसरा आवास के लिए निशुल्क दी ।

वर्तमान विधायक ने तो सिर्फ उन आवासों की कल चाबी दी है जो आवास हमने अपने कार्यकाल में बनवाए थे मौजूदा विधायक आसरा आवास पर जनता को प्रेस के माध्यम से यह कहकर गुमराह कर रहे हैं कि वह आसरा आवास उन्होंने बनवाए हैं मौजूदा विधायक को हमारी सलाह है वह जनता से सच बोले और हमारे द्वारा कराए हुए कामों का श्रेय लेना बंद कर दें। इससे वर्तमान विधायक की छवि ही खराब होगी क्योंकि शहर की जनता सब जानती है कि सच क्या है और झूठ क्या है क्योंकि वर्तमान विधायक अपने कार्यकाल में विकास कार्य करा नहीं पाए इसलिए वह अब हमारे द्वारा कराए कामों पर पत्थर लगाकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं पिछले दिनों सैदपुर में भी उन्होंने जिन आसरा आवास की चाबियां दी वह भी पैसा हम अपनी सरकार ने मा० आज़म खान साहब से स्वीकृत करा कर लाए थे।