जबाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में लगी गोली वहीं हेड कांस्टेबल के हांथ में गोली लगने से हुआ घायल

कुंवर गांव ।बीती रात चैकिंग के दौरान कुंवर गांव पुलिस की एक बदमाश से मुठभेड़ हो गई ।उसने पुलिस को देखते ही पुलिस पर कई राउंड गोलियां चला दी जिसमें थाना प्रभारी रामेंद्र बाल बाल बच गए जबकि हेड कांस्टेबल विनोद कुमार शर्मा के हाथ में गोली लगने से घायल हुए हैं।
बीती रात साढ़े ग्यारह बजे कुंवर गांव थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ कासिमपुर रोड खासपुर और करौतिया मोड़ पर चैकिंग कर रहे थे। जहां उन्होंने खासपुर की तरफ से आ रही एक बाइक को रोकना चाहा तो बाइक सवार ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से पांच राउंड गोलियां चला दीं । जिसमे एक गोली हेड कांस्टेबल विनोद कुमार शर्मा हांथ में लगती हुई निकल गई और थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह बाल बाल बच गए पुलिस ने जबाबी फायरिंग करते हुए बदमाश को गिरफतार कर लिया जिसके पैर में गोली है ।पकड़े हुए बदमाश ने अपना नाम तकरीम उर्फ बड्डे पुत्र जहूर हसन उम्र 32 वर्ष निवासी गांव कारबाड़ी थाना कादरचौक बताया जो गोरखपुर पुलिस द्वारा चोरी के मुकदमे में 5 हजार का ईनामी वांछित है पुलिस ने बदमाश के पास से एक तमंचा 315 बोर मय 5 खोखा कारतूस एक मोटरसाइकिल बरामद की है ।गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ फतेहगढ़ ,शहजाहंपुर , मैनपुरी , गोरखपुर में भी आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं ।
गिरफ्तार करने वाली टीम थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह,उप निरीक्षक इंतजार हुसैन ,मलखान सिंह , हेड कांस्टेबल विनोद कुमार शर्मा, आयुष मौजूद रहे ।