वित्त मंत्री सुरेश खन्ना और लोकसभा प्रत्याशी व सांसद अरुण सागर की मौजूदगी में समाजवादी के वरिष्ठ नेता व नगर पंचायत कटरा के पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी कौशल किशोर यादव को भाजपा की सदस्यता दिलाई

वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना ने 6 जून को खुदागंज के नवादा मोड़ स्थित चरखोला में होने वाली सीएम की जनसभा को सफल बनाने की अपील

शाहजहांपुर। चौथे चरण में 13 मई को लोकसभा चुनाव होना है। मंगलवार को शाहजहांपुर पहुंचे वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना का लोकसभा प्रत्याशी व सांसद अरुण सागर और उनके समर्थकों ने स्वागत किया। उसके बाद गढ़िया रंगीन, कटरा, खुदागंज, मझिला, और निगोही में ताबड़तोड़ जनसंपर्क अभियान किया। कटरा स्थित चुनाव कार्यालय में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की, जिसमे उन्होंने सपा नेता कौशल किशोर यादव को भाजपा की सदस्यता दिलाई। उसके बाद खुदागंज के नवादा मोड़ स्थित चरखोला में होने वाली सीएम की जनसभा स्थल का निरीक्षण भी किया। इस दौरान वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने बैठक में कार्यकर्ताओं को बताया कि, आने वाले चुनाव के लिए अभी से किस तरह से मेहनत करना है। जिससे कि, पिछली बार से भी बड़ी जीत अरुण सागर को मिले। साथ ही उन्होंने ग्रामीणों से बातचीत करते हुए मोदी सरकार की तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं को गिनाते हुए फिर से एक बार हर बूथ पर कमल खिलाने की अपील की है।

वहीं लोकसभा प्रत्याशी अरुण सागर ने कटरा विधानसभा स्थित लोकसभा चुनाव कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, पिछले चुनाव में 2 लाख 70 हजार वोट से जीत मिलना कार्यकर्ताओं की मेहनत को दर्शाता है। इस बार इससे भी बड़ी जीत हासिल करना है। जिससे गठबंधन और बीएसपी प्रत्याशी जमानत ही जब्त हो जाए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि, सभी अपने अपने क्षेत्रों में जाकर मोदी सरकार की तमाम योजनाओं के बारे में लोगों को बताएं। जिनको लाभ नही मिल पाया उनको मोदी सरकार आने के बाद जल्द लाभ दिलाने का वादा करें। जिससे कि, हर बूथ पर सिर्फ कमल वाला बटन दबे। जिससे देश में फिर से मोदी की सरकार बने। इसके बाद अरुण सागर ने जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों से बातचीत करते हुए कहा कि, जीत मिलने के बाद पांच साल तक उन्होंने लगातार इमानदारी से जनता की सेवा की है। शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में योजनाओं का लाभ पहुंचाया है। जिसका लाभ जनता को मिला भी है। बगैर किसी भेदभाव के विकास कराया और अगर दोबारा से जनता चुनती है तो, इससे भी ज्यादा विकास कार्य कराए जाएंगे। केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार आने के बाद कानून व्यवस्था हो, स्वास्थ और शिक्षा पर ज्यादा काम किया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन गरीबो का ध्यान रखा। जिनको उम्मीद भी नही थी कि, पक्के मकानों में रहेंगे। उनके लिए पक्के आवास बनवाकर दिए। शौचालय के साथ जल जीवन मिशन के अंतर्गत शुद्ध पेयजल की घर घर तक व्यवस्था कराई गई। लोकसभा प्रत्याशी व सांसद अरुण सागर ने कहा कि, हुलासनगरा रेलवे क्रासिंग और नेशनल हाइवे बनाने के लिए बजट लाकर उसको बनवाया। इसी हाइवे से लोगों का यातायात करना मुश्किल हो जाता था। हुलासनगरा के पास लंबी लंबी जाम लगती थी, पूरा दिन जाम में फंसकर लोग परेशान होते थे। लेकिन मोदी सरकार आई और पांच साल पहले जिस तरह से प्रचंड जीत दिलाई। उसी कर्ज उतारने की कोशिश कर रहे हैं। लोकसभा प्रत्याशी अरुण सागर ने जनता से अपील की है कि, छह जून को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुदागंज के नवादा मोड़ स्थित चरखोला में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सीएम की जनसभा में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर जनसभा को सफल बनाना है।

इस दौरान साथ में विधायक वीर विक्रम सिंह ‘प्रिंस’, जिला अध्यक्ष कृष्ण चंद्र मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष पवन सिंह, जिला महामंत्री अनिल सिंह कमांडो, मंडल अध्यक्ष जगदीश राठौर, मंडल अध्यक्ष रजत शर्मा, उपेंद्र पाल एवं अन्य सभी पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताबंधुओं की उपस्थित रही।

रिपोर्टर अनमोल यादव