सम्भल। नखासा थाना क्षेत्र दिल्ली चिराग पैलेस में’नागरिक अधिकार संरक्षण एसोसिएशन’ के राष्ट्रीय अध्यक्ष शावेज अब्दुल्ला के द्वारा टूर एंड ट्रेवल्स ऑफिस का उद्घाटन कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुफ्ती कारी अलाउद्दीन अजमली ने फीता काटकर उद्घाटन किया। उद्घाटन में संभल नगर के संभ्रांत व्यक्तियों ने शावेज अब्दुल्ला को बधाई दी।

राष्ट्रीय मानव अधिकार एसोसिएशन के संभल जिला अध्यक्ष जीशान खान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष शावेज अब्दुल्ला को शुभकामनाएं दी। साथ ही हाथ मिलाकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि टूर एंड ट्रेवल्स से संभल व सभी देश के लोगों को साहूलत मिलेगी। शावेज अब्दुल्ला की सराहना करते हुए राष्ट्रीय मानव अधिकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष संभल जीशान खान ने उनके द्वारा संभल में टूर एंड ट्रेवल्स शुरू करने के लिए आभार व्यक्त किया, दरअसल हम आपको बताते चले चिराग पैलेस में नागरिक अधिकार संरक्षण एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शावेज अब्दुल्ला ने टूर एंड ट्रेवल्स का ऑफिस का उद्घाटन का कराया प्रोग्राम

के चीफ गेस्ट संभलशहर मुफ्ती साहब अहले सुन्नत ने फाीताकाटकर किया उद्घाटन उद्घाटन में संभल शहर कै सम्रात व्यक्तियों ने शावेज अब्दुल्ला जी को दी बधाई उद्घाटन में राष्ट्रीय मानव अधिकार एसोसिएशन के संभल जिला अध्यक्ष जीशान खान ने राष्ट्रीय अध्यक्ष शावेज अब्दुल्ला को शुभकामनाएं दी वह हाथ मिलाकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की वह टूर एंड ट्रेवल्स से संभाल व सभी देश के लोगों को साहूलत मिलेगी शावेज अब्दुल्ला की सराहना करते हुए राष्ट्रीय मानव अधिकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष संभल जीशान खान ने उनके द्वारा संभल में टूर एंड ट्रेवल्स शुरू करने के लिए आभार व्यक्त किया।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट