आज दिनांक 11/01/2024 को युवा मंच संगठन के द्वारा स्वामी विवेकानंद जयंती की पूर्व संध्या पर बदायूं स्थित पीडब्ल्यूडी संघ भवन में युवा गोष्टी का कार्यक्रम आयोजित किया गया । कार्यक्रम के मुख्य अथिति रूप में नेपाल काठमांडू से शांति धाम से आमंत्रण पर आये अंतर्राष्ट्रीय संत आचार्य स्वामी चूड़ामढ़ी जी रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता विधि प्रकोष्ठ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र प्रकाश गुप्ता एडवोकेट ने विष्टिथ अतिथि क्षत्रिय महासभा के राकेश सिंह रहे।

स्वामी विवेकानन्द जयंती को पर युवा दिवस के अवसर पर मनाते हुए एडवोकेट स्वतंत्र प्रकाश गुप्ता युवाओं को विवेकानंद आदर्शो पर चलने की प्रेरणा दी और बताया की स्वामी ने भारत को अपने ही समय में डिब्लेपमेंट देश की श्रेणी खड़ा करके का कदम बड़ा दिया था ।युवाओं अपने अंदर स्वामी विवेक नंद जैसा तेज पैदा कर दिनचर्य बनाना चाहिए ।

इस मौके पर नेपाल काठमांडू से शांति धाम से आमंत्रण पर आये अंतर्राष्ट्रीय संत आचार्य स्वामी चूड़ामढ़ी जी ने युवाओं को बताया की स्वामी विवेकानन्द की स्वात्विक प्रवृति और उनका ब्रह्मचर्य इतना प्रबल था की उन्होंने अर्द्ध विक्षिप्त अवस्था में स्त्री को अपनी माता कह कर आशीर्वाद मांगा था ऐसा सनातनी ऐसा सात्विक प्रवृति का महान पुरुष भारत में ना हुआ है ना होगा विवेकानंद जी युवा की छवि है। उनके आदर्श का दर्पण युवाओं को बनना चाहिए ।

युवा दिवस 2024 पर युवा मंच संगठन का बदायूं नगरध्यक्ष का दायित्व नितिन दिवाकर और नगर प्रभारी हर्ष गुप्ता नगर महासचिव लखन मौर्य राज वर्मा को नगर सचिव गुलाम मुस्तफा मीडिया प्रभारी रामू राठौर आंदोलन प्रभारी लक्ष्य नारंग कृष्णा शर्मा विशाल कश्यप कोषाध्यक्ष साहिल अलीवी मो समीर शिवा पटेल अर्पित यादव ध्रुव अरमान अली निखिल दिवाकर कृष मैसी एवं बदायूं विधानसभा प्रभारी फैजान अशरफ राइन को हमीद रसूल को बरेली मंडल महासचिव अजय दिवाकर बरेली मंडल उपाध्यक्ष सलमान गद्दी को बरेली मंडल सचिव आदि को संगठन में मनोनयन पत्र देकर संगठन में मनोनीत किया गया ।

कार्यक्रम का संचालन ध्रुव देव गुप्ता ने किया।

इस मौके पर युवा मंच संगठन के संरक्षक सुशील कुमार मौर्य अभी गुप्ता अमन शर्मा अमन शर्मा अजय दिवाकर रमन पटेल सलमान गद्दी आदि सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहे।

भवदीय
ध्रुव देव गुप्ता
राष्ट्रीय अध्यक्ष
युवा मंच संगठन