सम्भल। केंद्र सरकार द्वारा निर्धारित विकसित भारत संकल्प यात्रा सम्भल ब्लाक के रेहटोल मंडल के ग्राम पंचायत नाहरठेर में पहुंची जहां ग्राम वासियों द्वारा संकल्प यात्रा का भव्य स्वागत किया गया वीडियो वैन के माध्यम से मोदी जी की केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाइव प्रसारण किया

गया तथा समस्त विभागों के सहायता कैंप ग्राम पंचायत में लगाए गए जहां पर ग्राम वासियों की समस्याओं का समाधान भी किया गया तथा उन्हें सरकार की योजनाओं की जानकारी भी दी गई साथ ही लाभार्थियों को प्रशस्ति पत्र का वितरण भी किया गया। वीडियो वैन व संकल्प यात्रा को देखकर ग्राम वासियों में अभूतपूर्व उत्साह था कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में इमरान तुर्की जी निदेशक वफ्फ विकास निगम ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के विषय में बताया उन्होंने ग्रामवासियों को बताया कि यह योजनाएं आप ही के लिए ही जो भी इसके पात्र है। वह इसका लाभ उठाए संकल्प यात्रा का उद्देश्य जन जन तक जाकर योजनाओ की जानकारी देना है। जिससे सभी इसका लाभ उठा सके मुकुल रस्तोगी जिला मीडिया प्रभारी ने कहा हमारी सरकार सभी वर्गो के विकास के लिए निरंतर प्रयास रत है। विना किसी भेदभाव के सभी को विकास की योजनाएं दी जा रही है। जिला उपाध्यक्ष युवा मोर्चा हिमांशु कश्यप, मंडल अध्यक्ष अंकुश ठाकुर सुदेश पाल रामगोपाल सलमान तुर्की व सैकड़ो की संख्या में ग्रामवासी उपस्थित रहे।


विकसित भारत संकल्प यात्रा क्षेत्र के ग्राम पंचायत गरवारा पहुंची जिसमें विभिन्न विभागों से आए प्रतिनिधियों ने संबंधित विभागों से चल रही जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी प्रदान की वह लोगों की समस्याओं को सुनाइसअवसर पर सभी सहकारी विभाग उपस्थित रहे श्री परमेश्वर लाल सैनीमुख्य अतिथि के रूप में योगेन्द्र त्यागी जिला उपाध्यक्ष भाजपा, राम सिहं सैनी, आकाश कुमार विधान सभा विस्तारक असमोलीसौरभ त्यागी मंडल अध्यक्षपंंकज जी मंडल संयोजक, श्रवण कुमार त्यागी द्वारा सभी ग्राम वासियों को विकसित भारत संकल्प दिलाया गया जिसमें अरुण बंसल, सोनू, कुमारपाल सैनी आदि कार्यकर्त्ता बंधु मौजूद रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट