दिनांक 25.12.2023 को लाडपुर रोड से राहगीर हिमांशु प्रजापत को अज्ञात मोटर साईकिल सवार ने बनाया शिकार, मोबाईल छीनकर मौके से फरार ।
→ थाना कोटकासिम पुलिस की गठित टीम द्वारा गौपनीय सूचना के आधार पर मोबाईल लूट करने वाले बदमाश फरदीन मेव को कस्बा किशनगढ बास से दबोचा ।
→ बदमाश फरदीन मेव निवासी ईच्छाका थाना किसनगढ बास से लूटे गये मोबाईल भी मुल्जिम हुई बरामदगी ।
प्रकरण में मोबाईल लूट करने वाले अज्ञात बदमाश की तलाश व पतारसी हेतू थानाधिकारी थाना कोटकासिम नंदलाल उ0नि0 के नैतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया । साईबर सैल की मदद ली जाकर पीडीत के छीने गये मोबाईल के नम्बर व संदिग्ध मोबाईल नम्बरान की लोकेशन ट्रैस की गई । गौपनीय रुप से प्राप्त हुई जानकारी के आधार पर दिनांक 03.01.2023 को कस्बा किशनगढ बास से मोबाईल लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश फरदीन पुत्र अली मौहम्मद उर्फ कालू मिस्त्री जाति मेव उम्र 18 साल निवासी ईच्छाका थाना किशनगढ बास जिला खैरथल तिजारा को दबोचने में सफलता प्राप्त की गई । दौराने तफ्तीश मुल्जिम से लूट की घटना में प्रयुक्त वाहन मोटर साईकिल हीरो स्प्लेंडर प्लस नं० RJ02NB7799, लूट के मोबाईल के बदले।
4 हजार रुपये की डिमाण्ड करने में प्रयुक्त मोबाईल वन प्लस कम्पनी को जप्त किया गया तथा मुल्जिम से पीडीत के लूटे गये मोबाईल सैमसंग A23 को बरामद करने में सफलता.प्राप्त की गई है।
गिरफ्तारशूदा मुल्जिम:-
फरदीन पुत्र अली मौहम्मद उर्फ कालू मिस्त्री जाति मेव उम्र 18 साल निवासी ईच्छाका थाना किशनगढ बास जिला खैरथल तिजारा ।

रिपोर्टर मुकेश