मोदी की गारंटी वाली गाड़ी के माध्यम से सरकारी योजनाएं पहुंचाने का प्रयास :- महेश चंद्र गुप्ता

सरकार द्वार गरीबों की समृद्धि व खुशहाली के लिए काम हो रहा है :- राजीव कुमार सिंह

मोदी सरकार अपने काम काज का लेखा-जोखा लेकर आपके गांव आई है :- हरीश शाक्य

बदायूँ :- विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम बदायूँ में जगह जगह ग्राम पंचायत स्तर पर हुए जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया गया साथ ही भाजपा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।

जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने ब्लॉक अम्बियापुर के खुलैट गांव में कहा प्रधानमंत्री मोदी की गारन्टी लेकर विकसित भारत संकल्प यात्रा आपके के बीच में है। मोदी का सपना है कि विकसित, आत्मनिर्भर तथा विश्व का नेतृत्व करने वाला भारत हो। इसी के निम्मत डबल इंजन की सरकार योजनाओं के साथ आपकी ग्राम पंचायत में आई है।

सदर विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने ब्लॉक सालारपुर मोहददीनगर व आजमगढ़ मढिया गांव में कहा विकसित भारत संकल्प यात्रा अभियान से जुड़कर सरकारी योजनाओं का लाभ गारंटी वाली गाड़ी के माध्यम से पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है, लोग पात्रता के आधार पर योजना का लाभ उठाने के लिए पंजीकरण करा सकते हैं, योजनाओं का लाभ ले सकते है।

दातागंज विधायक राजीव कुमार सिंह ने ब्लॉक समरेर के सुखौरा व जयपालपुर गांव में कहा कांग्रेस-सपा-बसपा सहित तमाम विपक्षी दलों की सरकारों के समय गरीबों के लिए बनने वाली योजनाएं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाती थी। लेकिन प्रदेश एवं केंद्र की सरकार लोक कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से जन-जन को लाभ पहुंचाने का काम कर रही है।

बिल्सी विधायक हरीश शाक्य ने ब्लॉक सहसवान के कटैया भगवन्ती गांव में कहा भाजपा सरकार अपने काम काज का लेखा-जोखा लेकर आपके दरवाजे पर आई है, और अब तक विभिन्न योजनाओं से छुटे हुए पात्र लोगों को योजनाओं से लाभान्वित करने का संकल्प लेकर आई है।

पूर्व विधायक धर्मेंद्र शाक्य ने ब्लॉक म्याऊ के उरौलिया व गौरामई गांव में कहा नरेन्द्र मोदी जी गारंटी के साथ आवास, शुद्ध पेयजल, निःशुल्क राशन, शौचालय, चिकित्सा के साथ शिक्षा व सुरक्षा से गरीबों की समृद्धि व खुशहाली के लिए काम हो रहा है।

पूर्व प्रत्याशी सहसवान डी.के.भारद्वाज ने ब्लॉक सहसवान के रसूला व कटैया भगवन्ती गांव में कहा कि गरीब, वंचित, शोषित वर्ग के लिए विकसित भारत संकल्प यात्रा सरकारी योजनाओं के साथ आत्मनिर्भर बनाने के लिए यात्रा है।

इस तरह जगह जगह हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में ब्लॉक अम्बियापुर के शहबाजपुर व खुलैट गांव में राजेश्वर सिंह पटेल, ब्लॉक बिसौली के सरौरी व सैडौली गांव में अमित पाठक, ब्लॉक दातागंज के कांसी व रायपुर धीरपुर गांव में कीर्ति कश्यप, ब्लॉक जगत के कुण्डेली व बमनी सलेमपुर गांव में आतिफ़ निज़ामी, अशोक भारतीय, हरिओम पाराशरी, नेकपाल कश्यप, सोवरन सिंह राजपूत, शैलेन्द्र मोहन शर्मा, मनोज कृष्ण गुप्ता, आकाश वर्मा, मुनीश पंडित, अनुज माहेश्वरी, दिग्गज गुप्ता, देवदत्त शर्मा, अशोक चौहान आदि जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।