सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित है मोदी सरकार :- दिनेश कुमार शर्मा

बदायूँ :- विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम जिले भर में हुए जिसमे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से लाभार्थियों को सम्बोधित किया। इस अवसर पर जगह जगह जनप्रतिनिधियों ने संकल्प यात्रा में भाग लिया।

क्षेत्रीय अध्यक्ष दुर्विजय सिंह शाक्य ने ब्लॉक सालारपुर के नदवारी गांव में कहा सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से उन लोगों में जिंदगी जीने की एक नई ताकत आ जाती है, जिन्होंने योजनाओं का लाभ लिया, इसके अलावा अब तक केंद्र सरकार की योजनाओं से नहीं जुड़ पाए, उन्हें भी जोड़ने का काम मोदी की गारंटी वाली यात्रा ने किया गया। मोदी सरकार ने पूरी दुनिया में भारत का सम्मान बढ़ाया है। भारत पुनः सोने की चिड़िया, विकसित भारत बनने की ओर अग्रसर है। विपक्षी दल केवल अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए गरीबी हटाओ का नारा देते थे लेकिन जब उनकी सरकार बनी तब उन्होंने गरीब और वंचित समाज के लोगों के लिए कुछ नहीं किया।

प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा व जिला प्रभारी दिनेश कुमार शर्मा ने ब्लॉक वजीरगंज के नदवारी गांव में कहा नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में साढ़े नौ वर्ष गरीबों की सेवा एवं वंचितों के सम्मान को समर्पित रहे हैं। आज गांव, गरीब, किसान, नौजवान, महिला, वृद्ध, उपेक्षित और जनजातीय समाज तक बिना भेदभाव के सरकार की विभिन्न लोक-कल्याणकारी योजनाओं का लाभ प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंच रहा है। मोदी सरकार सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित सरकार है।

इस तरह जगह जगह हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम में ब्लॉक सलारपुर के नदवारी में जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता, प्रदेश मंत्री डीपी भारती, सदर विधायक महेश चन्द्र गुप्ता, डीसीबी चेयरमैन जे.के. सक्सेना, ब्लॉक जगत के दारानगर गांव में पूर्व विधायक धर्मेन्द्र शाक्य, ब्लॉक म्याऊ के गुढाना व नौगमा नसीर नगर गांव में पूर्व मंत्री हीरालाल कश्यप, ब्लॉक उसावां के कुंवरगांव गांव में राममूर्ति लाल, ब्लॉक अम्बियापुर के ओया व जिनौरा गांव में अशोक भारती, ब्लॉक जगत के खरखोली खुर्द गांव में राणा प्रताप सिंह, ब्लॉक वजीरगंज के पुषगंवा गांव में दुर्गेश वार्ष्णेय, ब्लॉक दातागंज के नवादा बदन व शेरपुर गांव में केशव चौहान, ब्लॉक समरेर के सैजनिया व बारही सहोरा गांव में कीर्ति कश्यप, ब्लॉक उझानी के दहेमू गांव में शिशुपाल शाक्य, ब्लॉम उसावां के शाहपुर गांव में दिनेश कुमार सिंह, ब्लॉक उझानी के ज्योरा पारवाला गांव में मोहर सिंह लोधी, एमपी सिंह राजपूत, भगवान सिंह मौर्य, रानी सिंह पुंढीर, अनेकपाल सिंह, के.सी.शाक्य, ओम प्रकाश सागर, लाखन सिंह, मुनीश पंडित, अग्रवीर गुर्जर, कमलजीत भूरानी आदि जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।