सम्भल। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा विकसित भारत संकल्प यात्रा हमारा संकल्प विकसित भारत के अंतर्गत ग्राम पंचायत खगुपुर विकास खंड सम्भल में मुख्य अतिथि जिला प्रभारी हेमंत राजपूत रहे। उन्होंने ग्राम वासियों को संबोधित करते हुए कहा कि आज हमारा भारत देश बदल चुका ही विकास की नई ऊंचाइयों को छू रहा है। जिसे सभी महसूस भी कर रहे है। हमारी सरकार की जनहित में सभी योजनाएं बिना किसी भ्रष्टाचार के समाज के हर जाति हर वर्ग में पहुंच रही है। आज की युवा पीढ़ी देश के विकास से अपने भविष्य के सपनो को सच होते हुए देखकर बहुत खुश नजर आती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवम मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में हमारे देश एवम प्रदेश में नित्य नए आयाम देखने को मिलते है। जिससे हमारे विकसित हो रहे।
जनकल्याणकारी सभी योजनाओं को लगातार प्रयासों से समाज के निचले पायदान पर पहुंचाया जा रहा हे। जिससे सभी को इसका लाभ मिल सके छेत्रियउपाध्यक्ष राजेश सिंघल ने कहा कि हमारी सरकार जनहित में लगातार प्रयासरत होते हुए सबका विकास सबका विस्वास सबका साथ वाले वायदों को पूरा करने में लगी हुई है ।उन्होंने कहा इस यात्रा के माध्यम से चल रहे विकास कार्यों की जनता को विस्तृत जानकारी मिलेगी कुलदीप चाहल ने विकसित भारत में ग्राम वासियों से पूर्ण रूप से योगदान देने के लिए कहा कार्यक्रम में मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सिंह कुलदीप चाहल परमेश्वर लाल सैनी चंद्रसेन राणा सहित सैकड़ों की संख्या में ग्राम बासी उपस्थित रहे।
विकसित भारत संकल्प यात्रा आज जिला संभल कैला देवी मंडल के गांव मुजाहिदपुर में संपन्न हुई।
जिसमें मुख्य अतिथि भारतसिंह यादव पूर्व एमएलसी रहे उन्होंने गाय के विषय पर चर्चा की और 50 रूपये प्रति गाये हिसाब सरकार दे रही है। मंडल संयोजक भू-प्रकाश राणा ने विकशित भारत की संकल्प यात्रा का मोदी का विजय रथ जो भारत के कोने कोने घूम रहा है। यह प्रभु श्री राम के जमाने का विजई घोड़ा है। जो आज मोदी गारन्टी की चर्चा पूरे विश्व में हो रही है।
किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहां की बीजेपी सरकार ने भूड क्षेत्र मे नलकूप की समस्या का समाधान किया।
कार्यक्रम में नवाब सिंह यादव पूर्व मंडल अध्यक्ष पाठकपुर गजेंद्र राणा मंडल प्रभारी पिछड़ा मोर्चा आदि उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट