आज दिनांक 12/11//2023 को युवा मंच संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता ने बरेली मंडलायुक्त कमिशनर सौम्या अग्रवाल को बदायूँ महिला अस्पताल समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन सोपा ।

बदायूँ। महिला अस्पताल में भ्रष्टाचार और दलालों ने डॉक्टरों से मिलकर मरीजों तीमादरों को सरकारी अस्पताल ने बना डाला है प्राइवेट धनार्जन की दुकान

युवा मंच संगठन राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता बताया कि सरकार भ्रष्टाचार मिटाने के जतन कर रही है लेकिन महिला अस्पताल बदायूं में बिना घूस लिए कोई कार्य नहीं होता सुविधा शुल्क बिना लिए मरीज का इलाज में लापरवाही की जाती है। महिला अस्पताल के महिला डाक्टर प्राइवेट अस्पतालों में सुविधा देती है। डिलीवरी प्रसूति मरीज जब सरकारी अस्पताल में पहुंचते है। तो अस्पताल के कर्मचारी नर्सें स्थाफ मरीज को गुमराह कर प्राइवेट में इलाज कराने के लिए कहते है। संविदा पर लगे डाक्टरों ने अंधी लूट कर रखी है। जिला महिला अस्पताल में मरीज को इतना परेशान किया जाता है। जान पूंछ कर महिला अस्पताल के डॉक्टर डाक्टरनी जान पूंछ कर सही से अटेंड नही करते और डॉक्टर के छोड़ गए एजेंटो के द्वारा इतना डराया जाता है की मरीज और उसके तीमादार को डर जाते है। महिला अस्पताल में असुविधाओं का हवाला देकर मरीज को प्राइवेट में संविदा पद पर कार्यरत डॉक्टरों से डिलीवरी इत्यादि के इलाज के मजबूर होना पड़ता है। जहां पर अर्ध सरकारी व सरकारी डॉक्टर खुले आम अस्पताल के मरीजों से खूब पैसों की लुटाई करते है । यह खेल वर्षो से होता चला रहा है लेकिन अधिकारी आंखे मूंदे बैठें है महिला अस्पताल में पूरा एक गैंग सक्रिय है। सरकारी महिला अस्पताल में लिफ्ट बंद पड़ी रहती है। महिला अस्पताल की सीएमएस डॉक्टर नर्स वार्ड बॉय और दलाल जम कर पूरे ने मिलकर सरकारी अस्पताल का निजीकरण कर दिया बदायूं महिला सरकारी अस्पताल भ्रष्टाचार का अड्डा बन चुका एनेथिसिया देने वाले डाक्टर भी प्राइवेट अस्पताल में अपनी सुविधाएं पैसे के दम पर देते है। मै युवा मंच संगठन राष्ट्रीय अध्यक्ष चेतवानी देता हूं अगर यह भ्रष्टाचार नही रुका तो संगठन सैकड़ों युवाओं के साथ महिला जिला अस्पताल के विरुद्ध प्रदर्शन करने को विवश होगा और अस्पताल के अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल की जायेगी ।

युवा मंच संगठन के जिला उपाध्यक्ष अजय दिवाकर ने कहा प्रसव पीड़ा से परेशान महिलाओ और उनके तोमादारो को सताया जाना महिला अस्पताल के सीएमएस डाक्टरों स्टाफ नर्सों वार्ड और दलालो के द्वारा सुनिश्चित योजना का हिस्सा है। जो मरीजों और उनके तीमादारो का अशनीय शोषण है।

महिला अस्पताल के डॉक्टर पैसा अर्जित करने के लिए गरीब लोगो का खून चूस के भी पैसा अर्जित कर लेना चाहते है युवा मंच संगठन यह बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करेगा इस भ्रष्टाचार के खिलाफ संगठन रणनीति बनाया और आंदोलन करेगा । इस मौके पर अचल गुप्ता अंकित मौर्य रजत सैनी अजमल खान सलमान गद्दी रोहित कुमार उपस्थित रहे ।

भवदीय
ध्रुव देव गुप्ता
राष्ट्रीय अध्यक्ष
युवा मंच संगठन