बिल्सी। 16 अक्टूबर को भारतीय किसानों की मासिक पंचायत तहसील अध्यक्ष अख्तर खान की अध्यक्षता में हुई जिसका संचालन जिला प्रवक्ता शाहिद अली ने किया जिला अध्यक्ष रामा शंकर शंख धार ने कहा किसान सम्मन निधि की समस्या को लेकर तहसील में कई बार ज्ञापन दिया जा चुका है किंतु किसने की सम्मान निधि की समस्या जस की तस है। राज्यसभा के किसी भी कर्मचारियों पर जू नहीं रेग ती बिल्सी तहसील में किसानों की जमीन दूसरे गांव में दर्शाकर सम्मान निधि ही खत्म कर दी। जिसमें पूरा का पूरा दोष राजस्व विभाग का है। राजस्व विभाग के कारण आज किसानों को सम्मान निधि नहीं मिल रही है।

यदि इस बार बिल्सी के किसानों को सम्मान निधि नहीं मिलती है। तो वह किसान अपना डेरा तहसील के बरामदा में डालेंगे और जब तक नहीं हटेंगे ।जब तक उनके सम्मान निधि नहीं मिल जाती या संबंधित अधिकारी पर मुकदमा दर्ज नहीं हो जाता जिसकी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी। जिला प्रभारी झा झा न सिंह ने कहा पुलिस वाले किसानों के गांव के रास्तों पर चाला ने काट रहे हैं। जो सर्व था अनुचित है। अधिकारियों से शिकायत करने पर जवाब मिलता है कि हमें तो शासन से आदेश है की ज्यादा से ज्यादा चाला ने काटकर जनता से पैसे वसूल करें जिला महासचिव नरेंद्र सक्सेना ने कहा की विद्युत विभाग में फर्जी फिर किसानों को लूटा जा रहा है। किंतु शासन प्रशासन मोन है।

सरकारी विभागों ने किसानों के साथ लूट मचा रखी है। जिसका इलाज अब किसान यूनियन ही करेगी। आज तहसील में किसान यूनियन द्वारा अपनी सभी मांगों को लेकर नायब तहसीलदार को ज्ञापन सोपा आज की पंचायत में जिला अध्यक्ष जिला प्रभारी जिला महासचिव तहसील अध्यक्ष अख्तर खान तहसील उपाध्यक्ष अंजर खान सहसवान तहसील प्रभारी हर चरण लाल वर्मा ब्लॉक अध्यक्ष अब्दुल बली ब्लॉक उपाध्यक्ष शाकिर अली ग्राम अध्यक्ष खेरी कासिम खान जिला प्रवक्ता

शाहिद अली जिला युवा अध्यक्ष सद्दाम कुरेशी नगर सचिव बिल्सी कमरुल हसन जिले के वरिष्ठ पदाधिकारी पप्पू यादव इस्लामनगर ब्लॉक अध्यक्ष किशनवीर सिंह पूर्व ब्लॉक उपाध्यक्ष मुकेश यादव ज्वाला सिंह महानगर से बाबाजी खजांची दीपचंद यादव युवाजिला अध्यक्ष अमरपाल सिंह मुनेश पाल सिंह रूम सिंह भू राम सिंह सुनील आदि सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।