सहसवान। दो बाइकों की आमने-सामने की भिड़ंत में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। जबकि दो घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही शव पोस्टमार्टम को भेजा है। हादसे की खबर पर तीनों युवकों के परिजन भी अस्पताल व पोस्टमार्टम हाउस पहुंच गए हैं।
हादसा सहसवान-इस्लामनगर रोड पर गांव मिर्जापुर मोहसनपुर के पास हुआ। जरीफनगर थाना क्षेत्र के गांव आरिफपुर भगता नगला निवासी बबलू (30) पुत्र जगदीश सहसवान से अपने किसी बीमार रिश्तेदार को देखकर गांव वापस लौट रहे थे। गांव का ही टिंकू पुत्र जंडैल सिंह भी उनके साथ बाइक पर सवार था। इसी थाना क्षेत्र के गांव शादीपुर निवासी मुकुट सिंह पुत्र मक्खन सिंह इस्लामनगर की ओर से सहसवान की तरफ आ रहा था। जब यह लोग गांव मिर्जापुर के पास पहुंचे। तभी दोनों बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। गांव वालों ने भेजा अस्पताल
हादसे के बाद गांव वालों की भीड़ वहां जमा हो गई। एंबुलेंस भी बुला ली गई। तीनों को सीएचसी ले जाया गया, यहां डाक्टर ने बबलू को मृत घोषित कर दिया। जबकि टिंकू और मुकुट सिंह की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। पुलिस भी मौके पर पहुंची और घायलों के बयान के आधार पर उनसे नाम-पते की जानकारी जुटाई। बाद में पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो परिवार के लोग भी मौके पर जा पहुंचे।