उझानी– बिल्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव बैन निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी को ससुरालियों द्वारा उसके इच्छानुसार दहेज की मांग पूरी न करने पर मौत के घाट उतार दिया। जिसके चलते विवाहिता के परिवार वालों ने पति के साथ उसके परिजनों पर लगाया हत्या करने का आरोप। इधर विवाहिता की हत्या की खबर सुनते ही सम्पूर्ण गांव में सनसनी का माहौल उत्पन्न हो गया।
आगे जानकारी के मुताबिक बिल्सी थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाला बैन गांव में रहने वाले व्यक्ति के साथ लगभग छै: साल पहले मृतका की शादी हुई थी।सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था मृतका के परिजनों ने अपनी वेटी की शादी के दौरान अपनी सामर्थ्य के अनुसार दान- दहेज दिया था। परंतु उसके पति ने शादी के कुछ ही महीनों बाद ससुरालियों से मनमानी तरीके से दहेज की डिमांड करना शुरू कर दी। ससुरालियों द्वारा उसके इच्छा अनुसार दहेज की डिमांड पूरी न करने के कारण वह वौखला गया तथा दहेज की मांग पूरी करने को लेकर उसने ससुरालियों पर दबाव बनाना शुरू करने के साथ अपनी पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार करना शुरू कर दिया मृतक विवाहिता का एक ढाई साल का बच्चा है जिसके ऊपर से अब मां का साया भी छिन गया ।
इधर घटना की सूचना मिलते ही थाना पुलिस बैन गांव पहुंची तभी जानकारी जुटाने के साथ पुलिस ने मृतक विवाहिता के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया तथाआरोपित पति को भी हिरासत में ले लिया गया।