पालिका सभासदों के सम्मान में कभी कोई कमी नहीं होगी

बदायूँ। शहर के कंट्री इन होटल में बुधवार को पूर्व मंत्री आबिद रज़ा व पालिकाध्यक्ष फात्मा रज़ा ने नवनिर्वाचित वार्ड सभासदों की परिचय बैठक आयोजित की गई। जिसमें नगर पालिका के सभी नवनिर्वाचित वार्ड सभासद पहुंचे और परिचय को साझा किया गया।
पूर्व मंत्री आबिद रज़ा व पालिकाध्यक्ष फात्मा रज़ा का सभासदों ने स्वागत किया पूर्व मंत्री आबिद रज़ा ने वार्ड सभासदों को संबोधित करते हुए कहा चेयरमैन और चुने हुए सभासद मिलकर जनता के हित में कार्य करेंगें तभी जनता का आशीर्वाद मिलेगा उन्होंने कहा मैं वादा करता हूँ। सभासदों के सम्मान में कभी कोई कमी नहीं आने देंगें।

उन्होंने कहा नगर पालिका लोगों की समस्याओं के निराकरण की बहुत बड़ी संस्था है। सभासद लोगों की बहुत अहम ज़रूरतों को पूरा कर सकते है। चेयरमैन और सभासद से लोगों के काम रोज़मर्रा की आम ज़िन्दगी से जुड़े होते है। जिनमे पानी, साफ़ सफाई,सड़क, स्ट्रीट लाइट यही जनता चाहती है। उन्होंने कहा लोगों के कार्य करने में कोई अड़चन नहीं आनी चाहिए कहा सभी जीते हुए सदस्य मिलजुल कर क्षेत्र के विकास के लिए बिना भेदभाव के साथ लोगों के हित मे कार्य करे। सभी नवनिर्वाचित वार्ड सभासदों को शुभकामनाएं देते हुए जल्द ही पालिका बोर्ड की बैठक आयोजित करने को कहा गया है।इस मौके पर ईओ डा दीप कुमार वार्ष्णेय, बाबू रजनीश शर्मा मौजद रहे।