परिजनों ने युवक को पकड़ दी तालिबानी सजा

किशोरी के परिजनों ने युवक का मुंह काला कर जूतों की माला पहनाकर गाँव में घुमाया वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल

युवक की तहरीर पर किशोरी पक्ष चार लोगों खिलाफ मुकदमा दर्ज

कुवरगांव। पूरा मामला कुवरगांव थाना क्षेत्र के गाँव दुगरइया का है। जहां दुगरइया निवासी किशोरी के पिता परिवार के साथ दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करते हैं जबकि गाँव का युवक चंडीगढ़ में रहकर मेहनत मजदूरी करता है काफी समय से दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था ।
मामला 22 मई का है। जहां गाँव का एक युवक दिल्ली से नाबालिग किशोरी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। जिसके बाद किशोरी के परिजनों ने तलाश करते हुए उसको किसी होटल से बरामद कर लिया जहां युवक वहां से भागने में कामयाब रहा किशोरी के परिजन उसको लेकर गाँव चले आए और बात को दबाने में लगे रहे जिसके बाद युवक ने फेसबुक पर कई धमकी भरे व किशोरी को अपमानित करने के लिए पोस्ट किए । चर्चा है कि युवक शनिवार को सुबह गाँव पहुंचा और गाँव में डंडा लेकर घूम रहा था। यह बात किशोरी के परिवार वालों को बर्दाश्त नहीं हुई जहां उन्होंने शनिवार शाम को युवक को पकड़ कर उसका मुंह काला करके जूतों की माला पहनाकर गाँव में घुमाया और युवती के द्वारा उसको चप्पलों से पिटवाया गया।
जिसका वीडियो शोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में युवक के गले में जूतों की माला पड़ी हुई दिखाई दे रही है और युवक और बच्चे उसको पीटते नजर आ रहे हैं किशोरी भी चप्पलों से युवक को पीटती नजर आ रही है ।
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गाँव का पूर्व प्रधान मामले को शांत कराकर दोनों पक्षों में समझौता कराना चाह रहा था। लेकिन वीडियो अधिकारियों के संज्ञान में पहुंच जाने के बाद मामला बिखर गया और पुलिस ने गाँव पहुंच कर युवक व किशोरी के पिता व मां को हिरासत ले लिया।
जहां युवक सौरभ पुत्र धर्मपाल की तरफ से पुलिस ने तहरीर लेकर किशोरी के पिता राजपाल , पत्नी अनीता व दो अन्य धर्मेंद्र,आकाश के खिलाफ मानहानि व मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।