सम्भल। हयातनगर थाना क्षेत्र के सराय तरीन बजरिया चोक के नज़दीक मोहल्ला नवाब खेल निकट रुस्तम खा वाली मस्जिद निवासी शमशाद मालिक ने पड़ोस के ही जाकिर अली खां, साजिद अली खां, व अथर अली खां पर आरोप लगाते हुए कहा कि हम लोग इन दबंग लोगों के डर से अपना मकान बेच अब पलायन करने के लिए मजबूर है, आरोप है कि वह लोग अक्सर उनके परिवार व मोहल्ले के लोगो के साथ मारपीट करते है। जिस के चलते उन्होंने भाजपा की नीतियों को देख भाजपा को चुनाव लड़ना शुरू कर दिया,

इसके बाद यह लोग भड़क गए और इनके साथ मारपीट पर उतारू हो जिस की शिकायत पीड़ित द्वारा आला अधिकारियों की दी गयी। जिसकी वजह से मामला सरायतरीन चौकी तक पहुँच गया। लेकिन किसी कारण समझौता होने के कारण मामला वही रफा दफा हो गया। जिस के बाद आरोप है कि बीते कल शाम फिर दबंग लोगो ने फोन कर पीड़ित परिवार से मकान बेचने के लिए कहा जिस पर आज पीड़ित परिवार ने मकान पर घर बेचने के लिए फ़ोटो चस्पा कर दी जिस पर लिखा था कि यह मकान बिकाऊ है। यहाँ पर हमें भूमाफियाओं से अपनी जान का खतरा है।

इस लिए हम अपना मकान बेचकर पलायन करना चाहते है।जब इस मामले में जाकिर अली खां के पक्ष से बाद करने चाही तो उनके घर पर नही होने के कारण सम्पर्क नही हो सका। और परिजनों ने सम्पर्क नम्बर देने से भी इंकार कर दिया।

सम्भल से खलील मलिक की रिपोर्ट