आज सुबह शराब के नशे में चूर ट्रैक्टर चालक ने दो बाइक सवार लोगों के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिसमें बाइक पूरी तरह ट्रैक्टर के नीचे फस गई वही दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सहसवान। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुर्बान पुर में आज सुबह शराब के नशे में चूर महबूब ने गाँव के ही निवासी मोहम्मद अली, पुत्र फकीर मोहम्मद, व मुर्शीद, पुत्र मुनीफ खां, के ऊपर जान से मारने की नियत से ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिसमें दोनों लोग बुरी तरह घायल हो गए वही ट्रैक्टर के नीचे फंसी मोटरसाइकिल भी क्षतिग्रस्त हो गई।

वही मौके पर पहुंची घटनास्थल पर पीआरबी 112 ने घायल हुए दोनों लोगों को सहसवान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जिसमें गंभीर रूप से घायल हुए फकीर मोहम्मद को चिकित्सकों ने हालत ज्यादा गंभीर होने पर बदायूं स्वास्थ्य केंद्र रेफर कर दिया। वहीं ग्रामीणों ने बताया शराब के नशे में चूर युवक ने सुबह से ही गाँव में आतंक फैला रखा था। हाथ में फबडा लेकर ग्रामीणों के साथ और भी मारपीट की थी। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पीआरबी 112 को दी मौके पर पहुंची पीआरबी ने स्थिति को देख कोतवाली पुलिस को सूचना दी वही मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को अपनी हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले आई।