कार्यक्रम प्रारंभ होने से पूर्व सबसे पहले अनुज माहेश्वरी ने नगर में गत वर्ष में स्वर्गवासी हुए दिवंगत पुण्य आत्माओं को श्रद्धांजलि अर्पित की।

सहसवान। नगर के मोहल्ला नयागंज में रविवार को दयानंद सरस्वती शिशु मंदिर में एक विशाल होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।जिसमें कार्यक्रम को देखने के लिए भारी संख्या में बच्चे, बुजुर्ग, महिलाओं का हुजूम उमड़ पड़ा होली मिलन समारोह में भजन संध्या का आयोजन किया गया।इस दौरान कलाकारों द्वारा बरसाने की फूलों की होली लठमार होली व गुलाल की होली झांकियों के साथ अनेकों सुंदर आकर्षक कार्यक्रम आयोजित किए।

कार्यक्रम का सफल संयोजन पूर्व युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अनुज माहेश्वरी एवं जिला उपाध्यक्ष महिला मोर्चा श्रीमती नेहा गुप्ता जी द्वारा किया गया। होली मिलन समारोह के आयोजक अनुज माहेश्वरी ने कहा की होली मिलन समारोह से समाज में एकता आती है।सभी को मिलकर रहना चाहिए होली मिलन समारोह में पहुंचे समाज के लोगों का अनुज माहेश्वरी ने गुजिया खिलाकर आभार व्यक्त किया ।

कार्यकम के सफल आयोजन में दीपक माहेश्वरी, बॉबी कोली, अजीत यादव,अमित पंडित जी,किशन कश्यप, प्रांशु माहेश्वरी, आकाश कश्यप ने विशेष मेहनत कर योगदान दिया।भाजपा के नगर के पदाधिकारी गण व समाजसेवी गण भी मौजूद रहे।