शाहजहांपुर। जनपद के दो दिवसीय भ्रमण पर आए उप मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश ब्रजेश पाठक मंगलवार को देर शाम रिलायंस गेस्ट हाउस रोजा पहुंचे। इसके उपरान्त उन्होंने जिला चिकित्सालय एवं आक्सीजन प्लांट का निरीक्षण किया।

जिला चिकित्सालय एवं आक्सीजन प्लांट के निरीक्षण के दौरान उन्होंने जनता को बेहतर चिकित्सा सेवाएं एवं समुचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने पुरुष सर्जरी भर्ती वार्ड, बाल रोग विभाग, जनरल वार्ड आदि वार्डों का निरीक्षण भी किया।

उन्होंने मरीजों और उनके तीमारदारो से वार्ता कर मिल रही चिकित्सा सेवाओं की जानकारी भी ली।माननीय उपमुख्यमंत्री जी ने कहा कि पूरे उत्तर प्रदेश के सभी मरीजों को उच्च कोटि की चिकित्सा व्यवस्था देने के लिए सरकार कृत संकल्पित है। सभी को निशुल्क दवाइयां मिलें निशुल्क जांच हो, और उच्च कोटि की सेवाएं मरीजों को मिले, इसके लिए हमारे चिकित्सक निरंतर कार्य कर रहे हैं। निरीक्षण के दौरान जो भी कमियां पाई जाती है, उन्हे तत्काल प्रभाव से ठीक करने हेतु कार्यवाही की जाती है। साफ सफाई पर, शुद्ध पेयजल पर, मरीजों की सेवाओं हेतु एंबुलेंस सही समय पर पहुंचे इस पर सरकार का विशेष ध्यान है। शाहजहांपुर के जिला चिकित्सालय को मेडिकल कॉलेज के रूप में उच्चीकृत किया गया है, जहां पर प्रधानाचार्य ने बहुत ही अच्छा कार्य किया है। लेकिन मरीजों की संख्या को देखते हुए यहां पर इसके विस्तारीकरण पर कार्य किया जा रहा है। ओपीडी के विस्तारीकरण पर भी कार्य किया जा रहा है।