कुंवर गांव । थाना सिविल लाइन क्षेत्र के बदायूं बिसौली रोड गांव सिलहरी के पास मेडीकल में नकब लगाकर चोर एक लाख रुपए की चोरी कर ले गए पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।
घटना गुरुवार रात की जहां नवादा चौकी क्षेत्र के सिलरही पर किराए की दुकान में शिवकुमार पुत्र मदनपाल सिंह निवासी गांव बाबट थाना कुंवर गांव काफी समय से मेडीकल चलाते आ रहे हैं ।

जहां वह गुरुवार शाम रोज की तरह मेडीकल बंद करके अपने गांव गए थे । जहां बीती रात अज्ञात चोरों ने मेडीकल में नकब लगाकर 60 हजार रुपए नगदी सहित लगभग एक लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया ।

जहां पीड़ित मेडीकल संचालक शिवकुमार ने बताया कि बराबर में किराए पर उनकी एक और दुकान है जिसमें वह कोल्डड्रिंक का थोक का काम करते । कोल्डड्रिंक का पेमेंट जमा करने के लिए उन्होंने साठ हजार रुपए मेडीकल में रख दिए थे जहां वह शुक्रवार को उसका पेमेंट करने वाले थे । अज्ञात चोरों ने मेडीकल में नकब लगाकर एक लाख रुपए पर हाथ साफ कर दिया।
शिवकुमार ने नवादा चौकी पुलिस को अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहरीर दी है ।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है पुलिस मामले की जांच कर रही है । इस संबंध में नवादा चौकी प्रभारी सुमित शर्मा का कहना है कि प्रथमदृष्टया मामला झूठा प्रतीक हो रहा है जहां की जा रही है जिसके बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

रिपोर्टर – तेजेन्द्र सागर