कुंवर गांव । थाना क्षेत्र के गांव युसूफ नगर में एक बंद मकान में गेट का ताला तोड़कर के सोने चांदी के माल जेवर सहित हजारों का माल चोरी । वहीं सौ मीटर दूरी पर दूसरे बंद मकान में पड़ोसियों के जागने पर सामान छोड़कर भागे चोर ।
घटना शनिवार आधी रात की है जहां यूसुफ नगर निवासी मुस्लिम पुत्र अहमद हुसैन दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता है वहीं मुस्लिम के पिता अहमद हुसैन गांव में बने नये मकान में रहते हैं ‌। कुछ दिन पहले मुस्लिम दिल्ली चला गया था और पत्नी मायके चली गई थी वहीं मकान बंद था । जहां बीती रात अज्ञात चोर बंद मकान का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हो गए । जहां मकान में अंदर रखी सेफ अलमारी ,बक्से का ताला तोड़कर सोने चांदी के माल जेवर सहित हजारों का सामान समेट ले गए । जहां जब मुस्लिम के घर वाले रविवार दोपहर पुराने घर में घूमने गए तब चोरी का पता चला । वहीं मुस्लिम के परिजन चोरी हुए सामान के बारे में कुछ सही प्रतिक्रिया नहीं दे पाए हैं जब मुस्लिम दिल्ली से आ जाएगा तभी कुछ बता पाएंगे । वहीं चोरों ने गांव में बने रियाजुद्दीन पुत्र शमशेर के बंद मकान में गेट की लोह की जंजीर काटकर अंदर दाखिल हो गए और घर में रखा सारा सामान समेट लिया तभी पड़ोसी जाग गए । जहां सुगबुगाहट होने के दौरान चोर सामान छोड़कर भाग गए । भुक्तभोगियों ने खबर लिखे जाने तक चोरी की तहरीर थाने में नहीं दी है । जहां अहमद हुसैन ने अपने लड़के मुस्लिम को चोरी की घटना की सूचना दे दी है
आपको बता दें कि कुंवर गांव थाना क्षेत्र में चोरी का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं चोर पुलिस को चुनौती दें रहे हैं जहां पुलिस चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने में नाकाम साबित हो रही है ।
बीते दस दिन पहले कस्बे में एक ही रात में हुई ताबड़तोड़ गैस एजेंसी सहित तीन दुकानों में चोरी का खुलासा पुलिस अभी तक नहीं कर पाई है । वहीं चोर पुलिस की आंखों में धूल झोंककर ताबड़तोड़ चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं ।
अभी हाल ही में नवागत थाना प्रभारी ने कुंवर गांव थाने का चार्ज संभाला है ।अब देखना यह है कि नवागत थाना प्रभारी चोरी की घटनाओं पर अंकुश लागा पाते हैं या नहीं । ताबड़तोड़ चोरियों से क्षेत्र के लोगों में डर सता रहा है ।

इस संबंध में थाना प्रभारी रविकरन सिंह से संपर्क करना चाहा लेकिन उन्होंने सीयूजी नंबर नहीं उठाया ।