संबाददाता:- विवेक गुप्ता उझानी
समाचार एवं विज्ञापन हेतु संपर्क करे:- 6395247324,
उझानी-
– जनपद बदायूं के कस्वा म्यांऊ में स्थित लोहे की दुकान में एक टृक अनियंत्रित होता हुआ जा घुसा यह ऊपर वाले की गनीमत रही कि रात्रि होने के कारण उस वक्त दुकान बंद थी वरना कोई बड़ी अनहोनी हो सकती थी।
आगे जानकारी के मुताबिक जनपद बदायूं के कस्वा म्यांऊ में स्थित ब्लाक के मुख्य द्वार के सामने रोड़ पर दानिश की लोहा की दुकान है। दुकान स्वामी दानिश नित्य की तरह सांय को अपनी दुकान बंद करके घर चला गया तभी रात्रि के लगभग 10:30 बजे के करीब एक लोडिड टृक अनियंत्रित होकर लोहे की दुकान का गेट तोड़ते हुए दुकान के अंदर जा घुसा। यह टृक मिर्जापुर (शाहजहांपुर) की तरफ से माल लोड़ करके रेवाड़ी (राजस्थान) के लिए इस रोड़ से होकर गुजर रहा था तभी रात्रि के समय अनियंत्रित होता हुआ लोहा की दुकान में धमाका के साथ जा घुसा।
जिससे दुकान की दीवारें तथा ऊपर छत का लैंटर कई जगह से छतिग्रस्त हो गया तथा दुकान के अंदर रखा सारा सामान तितर बितर हो गया। दुकान में टृक घुसने की सूचना किसी ने दुकान मालिक दानिश को दी। तभी वह आनन फानन में दौडता हुआ अपनी दुकान पर जा पहुंचा जहां उसके द्वारा घटना की जानकारी तुरंत थाना पुलिस को दी गई। जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई वताया जाता है कि टृक चालक पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगा तभी पुलिस ने सतकर्ता पूर्वक उसे पकड़ लिया जिसे जानकारी जुटाने के लिए पुलिस अपने साथ थाना ले गई जहां दुकान में हुआ नुकसान के वावत दुकान स्वामी ने थाना में तहरीर दी गई।
संबाददाता/ विवेक गुप्ता उझानी