कुंवर गांव!थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मुरादाबाद बिसौली रोड द्रोपती देवी कॉलेज के पास बाईपास चौराहा पर एक ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचल दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो वहीं एक अन्य महिला गंभीर रूप से घायल हो गई ।

घटना शनिवार समय दोपहर लगभग 1:00 बजे की है जहां राजेंद्र निवासी गांव कुबरी थाना उघैत यह अपनी सास सावित्री 50 वर्ष पत्नी प्रकाश निवासी सुजानपुर थाना बिसौली व राजेंद्र की पत्नी राजेश्वरी 30 वर्ष निवासी कुबरी थाना उघैती यह तीनों लोग अपनी बाइक से सवार होकर बिसौली की तरफ से गांव सुजानपुर से गांव किसरूआ थाना मूसाझाग अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे! बाईपास चौराहा क्रास करते समय तेज रफ्तार उझानी की तरफ से आ रहे एक ट्रक ने मोटरसाइकिल सवारों को जबरदस्त टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला सावित्री की मौके पर ही मौत हो गई! और सावित्री की लड़की राजेश्वरी पति राजेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गई! टक्कर होते ही वहां के स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी मौके पर पहुंचें नवादा चौकी प्रभारी एसआई सत्येंद्र बहादुर सिंह और कांस्टेबल पुष्पेंद्र , नी टू ,गौतम, आशीष और हेड कांस्टेबल पृथ्वी सिंह, ने महिला के शव को कब्जे में लेकर एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल मोर्चरी में भेज दिया गया! और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया ! जहां मृतक महिला के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है! वहीं ट्रक और ड्राइवर पुलिस की कस्टडी में है!

इस संबंध में नवादा चौकी प्रभारी सत्येंद्र बहादुर का कहना है की ट्रक की टक्कर से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई है एक अन्य महिला घायल हुई है ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है चालक अभी फरार है जांच कर कार्रवाई की जाएगी