दातागंज। उसावा थाना क्षेत्र के ग्राम गूरा बरेला का उदय पाल उर्फ उद्यमी पुत्र अशर्फीलाल 17 जनवरी को लापता हो गया था इस संबंध में उसके भाई मुन्नालाल ने दिनांक 20 जनवरी को थाना उसावा थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी तब से लगातार उसावा थाना एवं परिजन उधम सिंह को तलाश कर रहे थे रविवार को हजरतपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सेटा डांडी के तालाब में एक अज्ञात व्यक्ति का शव दिखाई दिया इसकी सूचना जैसे ही ग्रामीणों को पता चली तो तालाब के चारों तरफ ग्रामीणों का हुजूम लग गया हजरतपुर पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो वह घटनास्थल पर पहुंची और शव की शिनाख्त करने में जुट गई।

उसावा थाना क्षेत्र के ग्राम गूरा बरेला के उधम सिंह के रूप में की गई वहीं परिजनों को सूचना दी गई परिजन मौके पर पहुंचे और उधम सिंह को पहचान लिया मृतक की शादी नहीं हुई थी मृतक तीन भाई थे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया क्षेत्राधिकारी दातागंज के अलावा उसावा पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी, मृतक के परिजन भी मौके पर थे पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्ट मार्डम को जिला मुख्यालय भेज दिया है।

मृतक मानसिक रूप से कमजोर था जिसको दौड़े भी पड़ते थे हो सकता है दौड़ा आने से तलाब में गिर गया हो वाकी शव पोस्ट मार्डम को भेजा जा रहा है उसी के आधार पर आगे की कार्यबाही की जापेगी।

रिपोटर – राजेंद्र कुमार