नगर वासियो को मिला सीवर लाइन का तोहफा करोड़ो की सौगात

प्रथम क़िस्त जारी शीघ प्रारम्भ होगा कार्य।


बदायूँ। अवगत कराना है कि बदायूँ नगर में सीवर लाइन के लिए नगर विकास राज्यमंत्री काफी दिन से लगातार मेहनत कर रहे थे आज उनकी मेहनत रंग लाई ।
नगर विकास राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि आज बड़ी खुशी है कि बदायूँ वासियो के लिए सीवर का तोहफा मिला है मैं जब से मंत्री बना हूं तब से मेरे मन में था कि मैं बदायूं में सीवर लाइन दलवाऊं और आज मुझे बड़ी खुशी है कि मेरे जो मन में था वह पूरा हुआ और बड़े शहरों की तरह अब बदायूँ वासियों को भी सीवर की सुविधा मिलेगी पूरे 5 साल में जो भी मेरे मन में विकास कार्य कराने की थी बस सब काम पूरे हुए हैं और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने बदायूं के विकास के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जो मांगा वह मिला बदायूं की जनता के लिए और बदायूं के विकास के लिए हमेशा तत्पर रहूंगा।


5 साल में मैने जितने काम कराए है उतने काम पहले किसी ने नही कराए आगे भी इसी तरह जनता की सेवा करता रहूंगा
इस अवसर पर चेयरमैन दीपमाला गोयल जिलाधिकारी दीपा रंजन, सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार जिला महामंत्री सुधीर श्रीवास्तव नगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता आंकित मौर्य नितेश वार्ष्णेय सभासद अशोक गुप्ता अम्बरीष गोयल जितेंद्र साहू कर्तव्य वैश्य अजय मथुरिया ज्वालाप्रसाद गुप्ता के वी गुप्ता पंकज शर्मा रजनेश शर्मा राजपाल फौजी सहित सभी सभासद उपस्थित रहे।