नौतनवां महराजगंज: नगर पालिका परिषद नौतनवा में सितम्बर 2016 में अधिशासी अधिकारी का कार्यभार संभालने वाले कर्तव्यनिष्ठ, ईमानदार, सरल स्वभाव,आधिकारिक सख्शियत के धनी एवं सभी कर्मचारियों के प्रति दयालु भावना रखने वाले बीरेंद्र कुमार राव का नौतनवा के अधिशासी अधिकारी पद से स्थानांतरित होने पर नौतनवा नगर पालिका अध्यक्ष गुड्डू खान ने जलकल परिषर में एक सादे कार्यक्रम में नम आंखों से बिदाई दी।
इस अवसर पर पालिका अध्यक्ष ने रुँधे गले से अपने संबोधन में कहा कि “श्रीराव जी का कार्य के प्रति उच्च लगन, ईमानदारी एवं उच्च स्तर की कार्यकुशलता को देखते हुए इसका लाभ अन्य निकाय को देने के उद्देश्य से उनका स्थानांतरण अन्य निकाय में हुआ है, इनके जाने से पालिका को उनके मार्गदर्शन एवं उनके नेतृत्व की कमी जरूर खलेगी, लेकिन यह एक सतत प्रक्रिया है। हम सभी उनके उज्जवल भविष्य की कामना के साथ शुभकामनाएं देते है।
वही अधिशासी अधिकारी ने इस समारोह में उपस्थित पालिका अध्यक्ष,सभासद गणों एवं सभी कर्मचारियों को धन्यबाद देते हुए कहा कि “मुझे अपने 5 वर्ष के कार्यकाल में पालिका अध्यक्ष जी के निर्देशन में बहुत कुछ सीखने को मिला जिसका मुझे लाभ भी मिला तथा आप सभी के साथ कार्य कर मुझे काफी अच्छा महसूस हो रहा है।
इस अवसर पर अधिशासी अभियंता जयराम पासवान, सभासद चन्दन चौधरी,प्रधान लिपिक रमाशंकर सिंह, संतोष श्रीवास्तव, रविकान्त वर्मा,रमेश कुमार,उमेश चन्द्र,सत्यप्रकाश,विंध्याचल सिंह,अफरोज, गोविन्द प्रसाद, श्रवण कुमार, जितेन्द्र,महताब आलम, ताहिर अली, जफीर अहमद के अलावा बड़ी संख्या में कर्मचारी गण उपस्थित रहे।