जनपद को मिले 153 राजस्व नवीन लेखपाल, पांच को लोक भवन व 148 को जनपद में प्राप्त हुये नियुक्ति पत्र

जनपद स्तरीय कार्यक्रम में 148 नव नियुक्त लेखपालों को मा0 जनप्रतिनिधियों/ अधिकारियों द्वारा दिये गये नियुक्ति पत्र

बरेली, 10 जुलाई। राजस्व परिषद के तत्वाधान में उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा निष्पक्ष एवं पारदर्शी भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत 7,720 लेखपालों को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी की उपस्थिति में लोक भवन में संपन्न हुआ।

इसी क्रम में जनपद स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन कलेक्ट्रेट सभागार में किया गया, जिसमें लखनऊ से लाइव प्रसारण जिला पंचायत अध्यक्ष रश्मि पटेल, महापौर डॉ0 उमेश गौतम, विधान परिषद सदस्य बहोरन लाल मौर्य,विधायक कैण्ट संजीव अग्रवाल, विधायक मीरगंज डॉ0 डी0सी0 वर्मा,विधायक बिथरी चैनपुर डॉ0 राघवेन्द्र शर्मा तथा जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार व समस्त नव चयनित लेखपालों की उपस्थिति में किया गया।

उक्त के अन्तर्गत जनपद बरेली में कुल 153 राजस्व लेखपालों की नियुक्ति हुई है, जिसमें से पांच को लखनऊ के लोक भवन में तथा अवशेष 148 को जनपद स्तरीय कार्यक्रम में नव नियुक्त लेखपालों को मा0 जनप्रतिनिधियों/अधिकारियों के कर कमलों से नियुक्ति पत्र वितरित किये गये। जिसमें तहसील सदर में 19, नवाबगंज में 27, मीरगंज में 19, आंवला में 28, फरीदपुर में 30 तथा बहेड़ी में 30 नव नियुक्त लेखपालों की तैनाती की गयी है।

इस अवसर पर सभी ने नवचयनित लेखपालों को बधाई देते हुये सभी से जनहित में निष्पक्ष भाव के साथ पूरी लगन से कार्य करने का आह्वान किया।

इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी प्रशासन दिनेश, अपर जिलाधिकारी नगर सौरभ दुबे सहित सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।