एसपी दक्षिण मानुष पारीक पहुचे मौके पर, की घटना छानबीन..

घटना के बारे में जानकारी करते आईपीएस मानुष पारीख

बहेड़ी क्षेत्र में मंदिर में CCTV कैमरे को लेकर 2 पक्षों में हुआ विवाद, सीने पर पत्थर लगने से हुई मौत..

बरेली के देहात क्षेत्र में आज बुधवार सुबह दो पक्षों में विवाद हुआ। जिसमें 70 साल के बुजुर्ग की हत्या कर दी गई, दोनों पक्षों में मारपीट और गाली गलौज के बाद कहासुनी हुई। जिसमें एक पक्ष ने पत्थर से हमला किया। घटना की सूचना पर एसपी दक्षिण मानुष पारीक मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी दक्षिण मानुष पारीक ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। मंदिर में सीसीटीवी कैमरे को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ। जांच में आया है कि सीने में पत्थर लगने से बुजुर्ग की मौत हुई है।

बहेड़ी थाना क्षेत्र के भूडा बहादुर गांव निवासी भूपराम गंगवार (70 साल) थे किसान..


बहेड़ी थाना क्षेत्र के भूडा बहादुर गांव निवासी भूपराम गंगवार (70 साल) किसान थे। घर के पास में एक मंदिर बना हुआ है, इस मंदिर में पिछले दिनों पड़ोस के लोगों ने आपस में सहयोग करके सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे। कैमरे का डाटा पड़ोस में रहने वाले कपिल गंगवार के मोबाइल फोन में रहता था। इस बात को लेकर एक दिन पहले दोनों पक्षों में कहासुनी हुई, लेकिन मामला मंदिर का था तो लोगों ने निपटा दिया। जिसमें बुजुर्ग भूपराम ने दूसरे पक्ष से कहा कि जब सब रिकॉर्ड मंदिर में है, और सब के सहयोग से यह हुआ है। तो किसी पर्सनल व्यक्ति के मोबाइल से हस्तक्षेप करने का उसमें कोई अधिकार नहीं है आज बुधवार को इसी बात को लेकर दोनों पक्ष में कहासुनी हो गई, जिसमें कपिल अपने अन्य भाइयों के साथ भी निकल आया। गाली गलौज के बाद दोनों पक्षों में कहासुनी हुई। इस बीच कपिल पक्ष के लोगों ने बुजुर्ग की तरफ पत्थर बरसा दिए, जिसमें सीने में पत्थर लगने से भूपराम जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई।