सम्भल। प्रभावशाली व्यक्तियों ने समाजवादी बसपा व कांग्रेस पार्टी को छोड़कर भाजपा की केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं से प्रभावित होकर देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के लोकप्रिय मुख्य्मंत्री योगी आदित्यनाथ तथा यशश्वी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए आवेदन किया। जिसे आज भारतीय जनता पार्टी पश्चिम क्षेत्र के क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया एवं क्षेत्रीय महामंत्री हरीश ठाकुर क्षेत्रीय महामंत्री विकास अग्रवाल तथा भारतीय जनता पार्टी संभल के जिला अध्यक्ष चौधरी हरेंद्र सिंह की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी क्षेत्रीय कार्यालय मेरठ में ज्वाइन कराया गया।


भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले लोगों में मुख्य रूप से रेनू कुमारी पूर्व चेयरमैन चंदौसी हाजी असरार बाबू पूर्व विधान सभा प्रत्याशी असमोली तौसीफ अहमद जिला पंचायत सदस्य सुशील कुमार पाल मुख्य कोर्डिनेटर बसपा सहित लोगों कुल जनपद संभल से आज 28 लोगों ने भाजपा का दामन थाम लिया सभी ने भारतीय जनता पार्टी में आकर खुशी का

इजहार किया और लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी को जीताने के लिए जनता से भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई है।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट