कदारचौक – सोमवार कि बीती रात को थाना कागज चौक के गेट के सामने दो ट्रैक्टरों की आमने-सामने टक्कर हो गई जिसमें गर्मी में दिए रही की कोई भी बड़ा हादसा नहीं हुआ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एक ट्रैक्टर ड्राइवर को पकड़ लिया ।दूसरा मौके से भाग गया।
आपको बता दे की थाना गेट के सामने बीती रात को दो ट्रैक्टरों की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिसमें से एक ट्रैक्टर कादरगंज की तरफ से बदायूं के लिए जा रहा था। जिसमें लकड़ी भरी हुई थी और ओवरलोड था।

लड़कियों से भरा ट्रैक्टर थाने के गेट के सामने आया तो बदायूं की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर से टकरा गया। जहां पर बैठे कुछ लोग, राहगीर बच गए तभी इसकी सूचना थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह को दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ट्रैक्टरों को कब्जे में लेकर थाने में खड़ा कर दिया और वही सूचना देने वाले व्यक्ति को थानाध्यक्ष ने अपने ऑफिस में बुलाकर उसके साथ गाली गलौज करने लगे और उससे कहा कि आप जहां देखो हर खबर और मामले की वीडियो बना लेते हो आपने वहां पर लोगों से मारपीट भी की है मैं आपके खिलाफ मुकदमा लिख दूंगा। व्यक्ति ने थाना अध्यक्ष से कहा कि

मैंने वहां पर कोई भी मारपीट नहीं की है और थाने के गेट के सामने लगे सीसीटीवी कैमरा को चेक कर लो कि मैंने किसी के संग मारपीट और गाली गलौज की है। अगर मेरी कोई भी कमी कैमरे के अंदर दिखती है तो आप मेरे खिलाफ कार्रवाई कर सकते हैं ।वही थाना अध्यक्ष उदयवीर सिंह कोई लंबी घटना होती है तो उसको संज्ञान में नहीं लेते हैं। उल्टा सूचना देने वाले को ही डराते धमकाते हैं और झूठे मुकदमे लगाने की धमकी देते हैं। अगर सूचना देने वाले को ही थाना अध्यक्ष डराते धमकाते रहेंगे तो आने वाले वक्त में कोई भी व्यक्ति पुलिस वालों को किसी भी खबर की सूचना नहीं देगा देखना यह है कि इस खबर के प्रकाशित होने पर उच्च अधिकारी इस मामले पर क्या कार्रवाई करते हैं।

रिपोर्टर शिव प्रताप सिंह