भाकियू करेगा डब्लू टीओ का पुतला दहन

26 फरवरी को ट्रैक्टर परेड के लिए
आवाहन : राजेश सक्सेना

बदायूँ । भारतीय किसान यूनियन टिकैत के मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना ने बताया कि जिले के 26 फरवरी के लिए ट्रैक्टर परेड के लिए आवाहन किया। डब्लूटीओ पुतला दहन करके विरोध प्रदर्शन किया जाएगा उन्होंने कहा जिला अध्यक्ष सोमवार को बदायूं में रामाशंकर शंखधार कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।
मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना ने राजनीतिक दलों के लिये केवल वोट के लिए ही जनता से सरोकार होता है। राजनीतिक दल व्यापार में तब्दील हो गया है। कोई भी जन समस्या से इनका सरोकार नहीं है। मंडल प्रवक्ता राजेश कुमार सक्सेना ने कहा सन 1984 से बदायूं जिले में आयत नेता बाहरी नेता संसद सदस्य चुने जाते हैं। बदायूं का इससे बड़ा दुर्भाग्य हो नहीं सकता यह परंपरा कांग्रेसी ने शुरू की अब सभी दलों पर यह परंपरा लागू है। इस बार बाहरी नेताओं का जमकर विरोध करेंगे। चाहे किसी भी दल का हो इस परंपरा की पुनरावृत्ति ना हो वैसे हमें किसी भी राजनीतिक दल से कोई लेना-देना नहीं है। सभी राजनीतिक दल एक जैसे ही हैं ।इस समय किसान दिल्ली बॉर्डर पर जंग लड़ रहा है। राजनेता मौनी धारण करके बैठे हैं। यह लोग मोदी सरकार के आगे बोल नहीं सकते तो मोदी सरकार से यह लड़ेंगे क्या है। हट धर्मी अहंकारी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों पर गोली चलवा कर जनरल डायर जलियांवाला बाग का पार्ट 2 दोहराने की कोशिश में लगे हुए हैं। यह नहीं लग रहा है। देश का किसान अपनी मांगों को लेकर दिल्ली जा रहा है। आखिर उसकी मांगों को पूरा क्यों नहीं किया जाएगा इस अवसर पर मंडल उपाध्यक्ष चौधरी सौदान सिंह ने कहा दिल्ली आंदोलन अब लंबा चलेगा इस आंदोलन के लिए हमारे नेता रणनीति तय करने में लगे हुए हैं। आंदोलन के लिए कमजोर नहीं पड़ने दिया

जाएगा। इसके लिए हमें निर्देश प्राप्त हो चुके हैं हम लोग भी क्षेत्र में घूम-घूम कर रणनितियां तैयार कर रहे हैं जैसे ही हमारे नेता राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत का निर्देश प्राप्त होगा हम दिल्ली के लिए निकल पड़ेंगे। हमारी जथतेदारियां तय की जा रही हैं। कहां-कहां से कब जत्था रवाना होंगे इसके लिए जिला अध्यक्ष रामाशंकर शंखधार अपनी रणनीति को अंजाम देने में लगे हुए हैं। 26 फरवरी के लिए हम लोग डब्लू टीओ का पुतला दहन करेंगे। आज कैंप कार्यालय चित्रांश नगर में एक बैठक में बोल रहे थे। आज की पंचायत में तस्लीम गाजी तहसील उपाध्यक्ष फैयाज अली जिला प्रचार मंत्री राशिद अब्बासी जिला महामंत्री नरेंद्र कुमार सक्सेना सदर तहसील अध्यक्ष ठाकुर अर्जुन सिंह जिला उपाध्यक्ष ठाकुर अजय पाल सिंह सदर तहसील महासचिव कैसर अली नत्थू लाल नगर अध्यक्ष बदायूं हारून गौश उझानी नगर अध्यक्ष चंद्र मोहन वर्मा समेत दर्जनों लोग उपस्थित रहे।