मोदी सरकार की हर गांव के घरों तक पहुंच रही है योजना :- संघमित्रा मौर्य

भाजपा सरकार की योजनाओं का लाभ हर वर्ग को मिल रहा है :- हरीश शाक्य

बदायूँ :- गांव चलो अभियान के अंतर्गत प्रवास कार्यक्रम में सांसद संघमित्रा मोर्य ने ग्राम हैवतपुर में प्रवास किया। बिल्सी विधायक हरीश शाक्य ने उझानी ग्रामीण मंडल के दूदेनगर के बूथ संख्या 277 पर प्रवास किया। भाजपा के जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों ने बूथ समिति की बैठक कर रहे साथ ही महिलाओं व युवाओं, किसानों से संपर्क कर केंद्र व प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से लोगों को अवगत करा रहे।

सांसद संघमित्रा मौर्य ने ग्राम हैवतपुर गांव में कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी हर योजना में गांव के विकास की चर्चा करते हैं, उनकी इसी सोच की देन है कि गांव में एक दर्जन से अधिक योजनाएं चल रही हैं, उन्होंने कहा गांव के विकास से जुड़ी योजनाओं को लोगों तक पहुंचाने की जिम्मेदारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा के जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं को सौंपी है। भाजपा सरकार विकास के बारे में सोचती है, इस सोच के केंद्र में गांवों का विकास प्रमुखता से रहता है। साथ ही कहा भाजपा सरकार सबका साथ, सबका विकास सबका विश्वास के विचारधारा पर चलने वाली पार्टी है।

बिल्सी विधायक हरीश शाक्य ने कहा अयोध्या में प्रभु श्री राम का भव्य मंदिर बनने से लोगों में काफी उत्साह है। साथ ही कहा मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ हर वर्ग को मिल रहा है जैसे उज्ज्वला योजना, जनधन खाता, आयुष्मान भारत, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित सभी योजनाओं का लाभ सीधे ग्रामीणों को मिल रहा है। मोदी सरकार के कार्यों से ग्रामीणों का जीवन स्तर ऊंचा हुआ है।

इस मौके पर जिला महामंत्री शारदाकान्त शर्मा, डॉ अरुण प्रकाश, अजय तोमर, ब्लॉक प्रमुख शिशुपाल शाक्य, विक्रांत यादव, चेयरमैन जगदीश लोहनिया, उधयवीर दिवाकर आदि लोग उपस्थित रहे।

इस तरह गांव चलो अभियान में भाजपा के जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी गांव-गांव प्रवास कार्यक्रम में केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत करा रहे है।