मोदी सरकार ने गरीबों के लिए विश्वकर्मा योजना शुरू हुई :-विक्रांत यादव

मोदी सरकार ने अलग-अलग क्षेत्रों में देश ने नए नए कीर्तिमान स्थापित किये हैं।

सहसवान।विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम जगह जगह ग्राम पंचायत स्तर पर हुए जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया गया साथ ही भाजपा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।
जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने ब्लॉक सहसवान के कोल्हाई गांव हसुआ नगला, व दरियापुर में कहा मोदी सरकार ने ज्यादा से ज्यादा मकान शौचालय और सड़कें, बिजली, गैस आयुष्मान और सैकड़ों योजनाएं, जो की किसी भी सरकार ने आज तक देश को नहीं दी है, हर तरह से मोदी ने देश को मजबूत करने का प्रयास किया है।


वरिष्ठ भाजपा नेता ब्लॉक प्रमुख पति विक्रांत यादव ने कहा कि गरीबों के लिए विश्वकर्मा योजना शुरू हुई। कामगारों को प्रशिक्षण का रुपया मिलेगा। भाजपा सरकार में परिवर्तन आया है। कमल का बटन नहीं दबाया होता तो जो सुख आया है। वो सुख नही आता। साथ ही कहा मोदी की गारंटी वाली गाड़ी गांव गांव-शहर शहर गारंटी के साथ जा रही है।
2014 में जब से भाजपा की सरकार आयी है, तब से देश में विकास की नई गथा, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लिखी गई है।और अलग अलग क्षेत्रों में नए कीर्तिमान देश ने स्थापित किये हैं।
इस तरह जगह जगह हुए विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम ब्लॉकों पर हुए।