सम्भल। भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय, एकता विहार कालोनी सम्भल पर तीन राज्यों में छत्तीसगढ़ मध्य प्रदेश और राजस्थान में अभूतपूर्व जीत और प्रचंड बहुमत की सरकार बनने के उपलक्ष्य में एवं आने वाले लोकसभा चुनाव में 400 का लक्ष्य पार करने के आगाज पर भाजपाइयों ने जिला अध्यक्ष हरेंद्र चौधरी के नेतृत्व में जोरदार खुशी से उत्सव के रूप में जीत को मनाया इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष चौधरी हरेंद्र सिंह ने कहा कि जिस प्रकार तीन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार प्रचंड बहुमत से बनी है। उसी प्रकार पूरे देश में पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार

स्थापित होगी और उसमें उत्तर प्रदेश में सभी सीटों पर भाजपा अपनी विजय श्री प्राप्त करेगी जिसमें संभल लोकसभा की जीत भी सुनिश्चित है सभी विपक्षी दल जनता के संदेश के रिजल्ट को देखकर चारो खाने चित हो गए है। यह अस्त्य पर सत्य की विजय है। इस अवसर पर सभी भाजपाई खुश नजर आए एवं खुशी के माहौल से नाचते झूमते नजर आए आने वाले समय में मोदी के नेतृत्व में हिंदुस्तान विश्व गुरु बनने की ओर लगातार अग्रसर है ।आज दुनिया भारत की ओर देख रही है और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा ले रही है।

आज हमारे देश का नेतृत्व मजबूत हाथों में है। इस अवसर पर मुकुल रस्तोगी शोभित गुप्ता जी सौरव गुप्ता अक्षत अग्रवाल अग्रवाल युवा मोर्चा के जिला महामंत्री युवा मोर्चा सोनू चाहल गणेश शर्मा जयप्रकाश गुप्ता सतीश कुमार जी आलोक भारती अरविंद प्रजापति उमेश चंद्र दिवाकर जी एवं सैकड़ो की संख्या में भाजपा उपस्थित रहे।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट