सबका साथ, विकास, विश्वास के साथ एक नए भारत का पुनर्निर्माण कर रही है :- बीएल वर्मा

मोदी-योगी सरकार में हर वर्ग को पात्रता के आधार पर योजनाओं का लाभ मिला :- धर्मेन्द्र शाक्य

बदायूँ :- विकसित भारत संकल्प यात्रा के कार्यक्रम बदायूँ में जगह जगह ग्राम पंचायत स्तर पर हुए जिसमें एलडी वैन के माध्यम से योजनाओं को दिखाया गया साथ ही भाजपा जनप्रतिनिधियों व कार्यकर्ताओं ने सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।

केंद्रीय मंत्री बीएल वर्मा ने ब्लॉक उझानी के गठौना गांव में कहा 2014 में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पहली बार देश में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनी, जो अब ‘सबका साथ, सबका विकास की घोषणा के साथ एक नए भारत का पुनर्निर्माण कर रही है। भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी भी बन गई है। साथ ही उन्होंने कहा केन्द्र और राज्य सरकारों की गरीब कल्याणकारी योजनाएँ को विस्तार से बताया कहा कि मोदी-योगी सरकार में हर वर्ग को पात्रता के आधार पर जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है। साथ ही कहा प्रधानमंत्री की महत्वाकांक्षी योजनाओं में से एक थी। प्रधानमंत्री जनधन योजना जो की जीरो बैलेंस का खाता खुलवाने का काम किया साथ ही दुर्घटना बीमा देने का काम किया। ऐसे ही अनेकों जनकल्याणकारी योजनाएं डबल इंजन सरकार के माध्यम से चल रही है।

पूर्व विधायक धर्मेन्द्र शाक्य ने ब्लॉक जगत के करौलिया गांव में कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार ने गरीबों को मुफ्त राशन देने की योजना को बढ़ा दिया है। सरकार की तरफ से वृद्धा, विधवा व दिव्यांग पेंशन का लाभ लाभार्थियों को समय से मिल रहा है। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार प्रचंड बहुमत से प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर गांव और घर तक पहुंचने का पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया।

ब्लॉक सालारपुर के कैली गांव में पूर्व दर्जा मंत्री राममूर्ति लाल, आतिफ निज़ामी, ब्लॉक अंबियापुर के नगला दल्लू व नगला तरऊ गांव में राजेश यादव, राघवेंद्र यादव, ब्लॉक म्याऊं जसमहा व नगरीय अभय गांव में केशव चौहान, के. सी.शाक्य, ब्लॉक वजीरगंज के व्योली गांव में दुर्गेश वार्ष्णेय, रामवीर सिंह, ब्लॉक उसावां के भकरौली व खिरिया मधुकर पुख्ता गांव में नेकपाल कश्यप, दिनेश कुमार सिंह, ब्लॉक जगत के लखनपुर गांव में शैलेन्द्र मोहन शर्मा, धीरज पटेल, ब्लॉक समरेर के गुलड़िया व मुझियाना गांव में धीरज सक्सेना, दिनेश शाक्य, अग्रवीर गुर्जर, ब्लॉक बजीरगंज के कोटरा रसूला में हरिओम पाराशरी, जयपाल दिवाकर, ब्लॉक उझानी के गठौना व जीरौली गांव में अरुण प्रकाश, उदयवीर दिवाकर, ब्लॉक दातागंज के गनगोला व पलिया गुर्जर गांव में अतेंद्र विक्रम सिंह, धर्मेन्द्र गुप्ता, ब्लॉक सालारपुर के निजामपुर पस्तौर में देवदत्त शर्मा, सोवरन सिंह राजपूत, ब्लॉक जगत के करौलिया गांव में जोगेंद्र पटेल कार्यक्रम में उपस्थित रहे।