बदायूँ । गौवंश को पंचायत घर में बंद करके पीटने के मामले में चार व्यक्तियों पर एफआईआर होनें के बाद भाजपा नेता आरोपियों को बचाने में अपनी पूरी ताकत लगा रहा हैं और फोन करके धमकी दे रहा है। भाजपा मंडलध्यक्ष आरोपी को बचाने के लिए फोन पर पशु प्रेमी वीकेंड शर्मा को धमकी दे रहा है कह रहा है कि आप मुझे जानते नहीं मैं बीजेपी का पुराना कार्यकर्ता हूं और यह कहकर दबाव बना रहा है जिसका आडियो सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

उघैती थाना क्षेत्र के गांव खडुआ में पंचायत घर में कुछ युवकों ने गौवंश को बंधक बनाकर लाठी डंडों बेरहमी से पिटाई कर दी थी गौवंश को मरा जानकर आरोपी उसे जंगल में फेंकने के लिए बुग्गी पर लाद कर ले जा रहे थे तभी रास्ते में कुछ लोगों ने टोक दिया आरोपी वहां से भाग खड़े हुए मामले की जानकारी पर पशु प्रेमी अध्यक्ष वीकेंड शर्मा समेत उनकी टीम रात में घटनास्थल पर पहुंची और पुलिस को तहरीर दी वहीं घायल गौवंश को प्रधान की सुपर्दगी में दे दिया गया।तहरीर के आधार पर पुलिस ने इस मामले में विनीत पाठक, रिंकू,नन्हे गजेंद्र नाम के युवकों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत है एफआईआर दर्ज कर ली है।

बीजेपी के मंडलध्यक्ष ने पशु प्रेमी को फोन पर दबंगई अंदाज में दी धमकी

पशु प्रेमी वीकेंड शर्मा के मोबाइल पर शुक्रवार को एक व्यक्ति ने फोन किया और बताया कि वह भाजपा का व्यक्ति मंडलध्यक्ष महेश शर्मा बात कर रहा हूँ और कहा कि मुकदमे में हमारे बूथ अध्यक्ष के भाई विनीत पाठक का नाम शामिल है उसे हटवा दो पशु प्रेमी ने इस बात से इंकार किया तो कहा कि मैं बीजेपी में आज का नेता नहीं हूँ । हरीश शाक्य के जमाने से भाजपा से जुड़ा हुआ और कई पदों पर कार्य कर चुका हूँ और उसने पशु प्रेमी को दबंगई अंदाज में कहा मैं भाजपा कार्यालय पर बैठा हूँ आकर मिलो।पशु प्रेमी को भाजपा कार्यालय पर बुलाने की धमकी दी पशु प्रेमी ने जब मिलने से इंकार कर दिया तो वह अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा इस पर वीकेंड शर्मा ने पूरे मामले की शिकायत सोशल मीडिया के एक हैंडल पर कर दी है। बीजेपी के मंडलध्यक्ष की ऑडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।