तिगुलापुर में प्रधान पद के एक प्रत्याशी ने मतदाताओं को रिझाने के लिए गुरुवार रात कच्ची शराब पिलाई।

शराब जहरीली होने की वजह से गांव निवासी संजीव (30) व अमर सिंह की हालत बिगड़ गई।

दोनों को अस्पताल ले जाने की तैयारी की जा रही थी। तब तक संजीव ने दम तोड़ दिया। अमर सिंह को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रधान प्रत्याशी रामस्वरूप ने आनन-फानन में एक व्यक्ति की अंत्येष्टि करा दी

जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति की हालत गंभीर बताई जा रही है।मामला तिग्लापुर थाना मूसाझाग क्षेत्र की घटना है।

डॉक्टर के मुताबिक उसकी आंखों की रोशनी चली गई और हालत गंभीर हैं। सूचना मिलने पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। गांव में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए हैं। कुछ प्रत्याशियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने संजीव का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।


थाना मूसाझाग क्षेत्र के गांव तिगुलापुर में प्रधान पद के प्रत्याशी ने मतदाताओं को रिझाने के लिए पिलाई गई जहरीली शराब के मामले में संजीव के बाद दूसरे व्यक्ति प्रेमदास (45) की मौत हो गई है। जबकि गंभीर अमर सिंह को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। घटना से गांव में कोहराम मच गया है।

बताया जा रहा प्रधान प्रत्याशी रामशरूप ने शराब का वितरण किया था। जिसे पीने के बाद हालत गंभीर हो गई और आंखों की रोशनी चली गई । जहरीली शराब पीने के बाद मुन्ने पुत्र अनोखे , प्रेम दास पुत्र मुन्सी लाल, संजय मौर्या पुत्र गंगासाहय की पीने के बाद मौत हो गई।और अमर सिंह पुत्र रामपाल की हालत गंभीर हो गई जिसे अलीगढ़ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया लोगों की आंखों की रोशनी चली गई। प्रधान प्रत्याशी रामस्वरूप ने आनन-फानन में एक व्यक्ति की अंत्येष्टि करा दी जिस पर थाना मूसाझाग को पता लगने पर मौके पर थानाध्यक्ष भारी फोर्स लेकर गांव में पहुंच गए और बचे दो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिन का पोस्टमार्टम आज हो गया है।