सम्भल। चन्दौसी से नगर निकाय चुनाव में ऐतिहासिक जीत के बाद लता वार्ष्णेय चैयरमैन बन गई तो वही शपथ समारोह से लेकर आजतक लता वार्ष्णेय को जनता का प्यार मिल रहा है जनता उनका जगह जगह स्वागत कर रही है।

जीतने के बाद आज वह अपने मायके सम्भल के हयातनगर में अपनी बड़ी बहन दीपा वार्ष्णेय के आवास पर पहुंची वहां पर नवनिर्वाचित चैयरमैन लता वार्ष्णेय और समाजसेवी अखिलेश खिलाड़ी का फूल मालाओ से स्वागत किया ।


इस स्वागत समारोह का कार्यक्रम महिला शाक्ति संगठन की अध्यक्ष व लता वार्ष्णेय की बड़ी बहन दीपा वार्ष्णेय व विपिन कुमार गुप्ता,डा० महक गुप्ता , तुषार गुप्ता ने अपने AR धर्मशाला रामलीला मैदान हयातनगर मे किया। अतिथियों का बुके देकर तथा माला पहनाकर स्वागत किया गया।

अध्यक्ष नगर पालिका परिषद चन्दौसी लता वार्ष्णेय इस सम्मान को देख खुश हुई उन्होने अपने संबोधन मे कहा की मुझे खुशी है की मैने सम्भल ओर चन्दौसी का नाम रोशन किया । चंदौसी की जनता ने मुझे पर विश्वास जता कर मुझे चैयरमैन बनाया तो वही सम्भल मेरा मायका है यहां की मे बेटी हूँ। आप सब ने मुझे दुआओ से विजय दिलाई है। मुझे खुशी इस बात की भी है की मेरी बड़ी बहन दीपा वार्ष्णेय ने चुनाव के समय मेरा साथ दिया ओर आज मुझे सम्मानित भी किया । मे इस मंच से यही कहना चाहती हू की चन्दौसी को में चांद नगरी बनाऊंगी वहां की हर समस्याओं को दूर करूंगी।

ताकि उन्हे भी लगे की सम्भल की बेटी ओर चन्दौसी की बहू ने अपने वादे पुरे किए। तो वही दीपा वार्ष्णेय ने कहा की परिवार का सपना आज पूरा हुआ मां पिता ने कहा था की मेरी दोनो बेटी लडको से कम नही आज मेरी छोटी बहन लता वार्ष्णेय चन्दौसी से चैयरमैन है हमारे परिवार के लिए बहुत खुशी की बात है हमे गर्व है अपने परिवार पर । में चन्दौसी लता वार्ष्णेय के चुनाव प्रचार मे गयी थी वहां की जनता का प्यार लता वार्ष्णेय ओर अखिलेश खिलाड़ी पर था । इन्होने पहले भी लोगो के दुख सुख मे साथ दिया तो आज जनता ने इन्हे वह भरोसा जता कर विजय बना दिया ।


विपिन कुमार गुप्ता ने कहा कि चन्दौसी ओर सम्भल के लोगों का प्यार लता वार्ष्णेय ओर अखिलेश खिलाड़ी को हमेशा ही मिलता रहा है। तथा कहा कि कर्म ही पूजा है अगर आप लोग कर्म नहीं करेंगे तो फल मिलना मुश्किल है। इसलिए इन दोनो ने जनता के बीच हमेशा सेवा की उसी कर्म फल इन्हे मिला है हमे बहुत खुशी है। डाॅ महक गुप्ता ने कहा की मुझे खुशी है मेरी मौसी ओर मौसा जी की समाजसेवा काम मे आयी । पहले वह सामजसेवी द्वारा लोगो की मदद करते थे अब चैयरमैन बनकर लता वार्ष्णेय वहां की हर परेशानी को दूर करेंगी।

कार्यक्रम में सुरेश अटल कृष्ण कुमार वार्ष्णेय,जयप्रकाश नेताजी डॉ प्रदीप त्यागी, मौजूद रहे । नवनिर्वाचित सभासदों अनिल गुप्ता ,गगन वार्ष्णेय का स्वागत डा०महक गुप्ता,व इंजीनियर तुषार गुप्ता ने किया । तो वही कार्यक्रम का अध्यक्षता दीपा वार्ष्णेय व संचालन शैलेंद्र ने किया ।

सम्भल से खलील मलिक कि ख़ास रिपोर्ट