उसहैत- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ योगी के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य पर विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा दल के बरेली मंडल के सहप्रभारी ध्रुव देव गुप्ता मनु एवं अनुज गुप्ता जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कस्बा उसहैत के रामलील ग्राउंड में भव्य कार्यक्रम आयोजित हुआ ।

जिसमें कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधानसभा शेखुपुर के विधायक रहे धर्मेंद्र शाक्य उर्फ पप्पू भैय्या एवं विशिष्ठ अतिथि विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा दल के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र चौधरी रहे कार्यक्रम की अध्यक्षता विश्व हिंदू महासंघ के धर्माचार्य प्रकोष्ठ के बाबा सुखराम दास एवं आलोक सिंह ने की

कार्यक्रम के आए हुऐ अतिथियों विधायक शेखूपुर व प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र चौधरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जन्मोत्सव पर रामलीला ग्राउंड में पहुंचकर एक विशाल सभा को संबोधित करते हुए प्रशासनिक अधिकारियों को चेतावनी देते हुए बोले जो गौवंश घूम रहे हैं और खेतों पर नुकसान कर रहे हैं वह गौवंश पशुओं को पकड़े समाज में जागृति लाइये सरकार पैसे दे रही है। उन्होंने कहा गौवंश को पकड़ने का प्रशासनिक अधिकारियों का काम है। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपते हुए कहा अगर कोई अधिकारी गौवंश को नहीं पकड़ रहा है।तो वह उनके ऑफिस में बैठ जाए चाहे धरने पर बैठे उन्होंने कहा कहीं भी किसी क्षेत्र में गौकशी करती पाई गई तो थाना प्रभारी ही जिम्मेदार होंगे गौकशी करने वालों के लिए बाबा का बुलडोजर तैयार है।

कड़ी कार्रवाई को तैयार रहें उनकी संपत्तियों की कुर्की होगी गोकशी करने वालों को बख्शा नहीं जाए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के 52वें जन्मोत्सव के उपलक्ष में युवा मंच संगठन व विश्व हिंदू महासंघ गौरक्षा दल द्वारा उसहैत के रामलीला ग्राउंड मैदान पर एक विशाल सभा का आयोजन किया गया नगर के रामलीला ग्राउंड में राष्ट्रीय युवा मंच संगठन व विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा दल द्वारा श्री महंत सुखराम दास जी महाराज की अध्यक्षता मे मां सरस्वती की वंदना कर आयोजन प्रारंभ किया गया गौ रक्षा दल समिति के प्रदेश अध्यक्ष योगेंद्र चौधरी विशिष्ट अतिथि रहे व मुख्य अतिथि शेखुपुर विधानसभा के पूर्व विधायक धर्मेंद्र शाक्य उर्फ पप्पू भैया गौ रक्षा दल के पुलेंद्र सिंह यादव,आलोक चौधरी भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश गुप्ता, नीरज पटेल,नितिन ठाकुर, राजेश मौर्य, का फूल मालाओं से स्वागत युवा मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष ध्रुव देव गुप्ता व विश्व हिंदू महासंघ गौ रक्षा दल के जिलाध्यक्ष अनुज गुप्ता,अखिलेश गुप्ता, यतींद्र कुमार, मोतीलाल,सुशील, विनय, ,ओमप्रकाश,अमित, चंद्रभान,अनमोल ,राजन गौ रक्षा दल के पदाधिकारियों ने फूल मालाएं पहनाकर दूरदराज से आए साधु संतों को हनुमान चालीसा तुलसी के पौधे मुकुट प्रतीक चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया ,वहीं कई पदाधिकारियों को फूल मालाएं पहनाकर गौ रक्षा महासंघ की जिम्मेदारी दी गई।गौ रक्षा दल के बरेली मंडल सह प्रभारी ध्रुव देव गुप्ता एवं बदायूं जिला अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने संयुक्त रूप से कहा की बदायूँ में एक बहुत बड़ी गौर संरक्षकों की टीम पदाधिकारियों सदस्यों के रूप में खड़ी की जाएगी और किसानों के हित में बदायूँ जनपद में गौ संरक्षण के लिए कार्य किया जाएगा ।
सभी मंचासिन ब्रज संभाग प्रभारी उत्तर प्रदेश आलोक चौधरी व प्रदेश कोषाध्यक्ष पुलेंद्र सिंह यादव ने संयुक्त रूप से कहा बदायूं जनपद की टीम बहुत अच्छा कार्य है।हम सदेव युवाओं का मनोबल बड़ाने के गौरक्षा ने साथ खड़े है। सभी अतिथियों को अंत में हनुमान चालीसा और रामा तुलसी के पौधे भेंट किए गए ।

कार्यक्रम के अंतिम क्षण में उड़ीसा के बालासुर में हुए ट्रेन हादसे दिवंगत लोगो की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन धारण कर ॐ शांति ॐ का जाप किया गया । कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से हुआ ।

कार्यक्रम अध्यक्षता महंत सुखराम दास जी ने किया ।
जिलाध्यक्ष अनुज गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त किया ।
ध्रुव देव गुप्ता ने मंच का संचालन किया।

कार्यक्रम में पुरन लाल गुप्ता अखिलेश गुप्ता महेश चंद्र गुप्ता यतेंद्र गुप्ता गांधी ओमप्रकाश गुप्ता केपी शाक्य पवन गुप्ता अचल गुप्ता बचल गुप्ता सुबोध गुप्ता नरेश गुप्ता राजू भाई बॉबी गुप्ता इत्यादि सैकड़ों की संख्या में उपस्थित रहे ।

भवदीय
ध्रुव देव गुप्ता मनु