सहसवान। बताते चलें थाना कोतवाली क्षेत्र के गांव शिकारपुर के जंगल में पेड़ पर फांसी के फंदे पर एक युवक का शव लटका हुआ मिलने से गांव में हाहाकार मच गया। मृतक का नाम संजू पुत्र नरेश उमर 20 वर्ष निवासी ग्राम शिकारपुर थाना सहसवान बताया गया नरेश सवेरे उठ कर घर से खेतों की तरफ शौच करने के लिए गया था जो वापस नहीं आया घर में 1 दिन बाद ही शादी का प्रोग्राम है जिसमें व्यस्तता की वजह से किसी ने ध्यान ही नहीं दिया नरेश कहां है दोपहर बाद करीब 4:00 बजे भुवनेश पुत्र हरनाम जब अपने खेत से भूसा लेने गया तो उसने देखा संजू ने पेड़ से रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है।

उसने गांव में सूचना उसके परिजनों को दी संजू के परिजन रोते पीटते जंगल की ओर दौड़ पड़े और शव को उतार कर घर ले आए जैसे ही पुलिस को सूचना मिली तुरंत ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया और पंचनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया परिवार वालों ने बताया कि हमारी कहीं किसी से कोई भी रंजिश नहीं है इसलिए हम नहीं चाहते कि शव का पोस्टमार्टम कराया जाए क्योंकि घर में शादी का प्रोग्राम है घटना के बारे में प्रभारी निरीक्षक से जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गया।

परिवार की तरफ से अभी कोई भी तहरीर नहीं दी गई है अगर तहरीर आती है जांच कर कार्रवाई की जाएगी मृतक अपने परिवार में छह भाइयों में पांचवें नंबर का था और हलवाई का काम करता था।

रिपोर्टर – सैयद तुफैल अहमद