एक्जिट पोल मोदी और योगी की नीतियों पर जनता की मुहर :- राजीव कुमार गुप्ता

बदायूं। भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय पर मंगलवार को विधानसभा चुनाव की 10 मार्च को होने वाली मतगणना के सम्बंध में बैठक हुई। इसमे जनपद की छ: विधानसभा सीटों के लिए होने वाली मतगणना के लिए प्रत्येक विधानसभा सीट से मतगणना एजेंट बनाकर उन्हें जिम्मेदारी सौंपी गई।
भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता एवं जिला प्रभारी/क्षेत्रीय महामंत्री राकेश मिश्रा की मौजूदगी में यह बैठक हुई।
इसमे भाजपा के सभी छ: प्रत्याशी एव विधानसभा संयोजक सहित प्रमुख पदाधिकारी मौजूद थे।
सभी ने मतगणना की तैयारी को लेकर विचार विमर्श किया। साथ ही संगठन स्तर से जिन कार्यकर्ताओं को मतगणना एजेंट बनाया गया उन्हें मतगणना से सम्बंधित जानकारी दी गई।


इस मौके पर जिला प्रभारी राकेश मिश्रा ने कहा कि एक्जिट पोल ने साबित कर दिया है कि प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की पूरे बहुमत के साथ सरकार आ रही है। उन्होंने एक्जिट पोल को जनता की भावनाओ के अनुरूप बताया। उन्होंने कहा विपक्ष को जनता की भावनाओं पर आधारित एक्जिट पोल पसन्द नही आ रहे है, इसलिये वह आलोचना कर रहे है। विपक्ष को जनता की भावनाओ और उसके फैसले को स्वीकार करना चाहिये।

भाजपा जिलाध्यक्ष राजीव कुमार गुप्ता ने कहा कि एक्जिट पोल ने मोदी-योगी की नीतियों और सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास पर मुहर लगाई है। विपक्ष को भी जनता के फैसले को स्वीकार करके सम्मान करना चाहिये। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर पूरे बहुमत के साथ योगी जी की सरकार बन रही है। जिले में भी छ: विधानसभा सीटों पर भाजपा प्रत्याशी विजयी हो रहे है। भाजपा इस बार जनपद में सिक्सर लगाएगी। उन्होंने जनपद की जनता का आभार भी व्यक्त किया।

इस मौके पर सदर सीट से प्रत्याशी महेश चंद्र गुप्ता, सहसवान से डीके भारद्वाज, बिल्सी से हरीश शाक्य, शेखूपुर से धर्मेन्द्र शाक्य, बिसौली से कुशाग्र सागर ब्लॉक प्रमुख अतेंद्र विक्रम सिंह एमपी सिंह राजपूत शैलेन्द्र मोहन शर्मा मीडिया प्रभारी आशीष शाक्य अमित सिंह समेत तमाम पार्टी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

रिपोर्टर – भगवान दास