बदायूं। फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब के नशे में अपनी पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिससे पति ने गुस्से में आकर बुधवार की सुबह मूकबधिर पत्नी की फावड़े मारकर हत्या कर दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने  शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मृतक महिला के बेटे की तहरीर पर हत्यारोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।पुलिस ने हत्यारोपी पति को मय आला कत्ल फावड़े के साथ गिरफ्तार कर लिया हैं।

थाना क्षेत्र के गांव भवानीपुर में बुधवार की सुबह 4:00 बजे गांव निवासी भगवान दास से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। जिसकी वजह से पत्नी राजकली (46) का फावड़ा मारकर हत्या कर दी। शराबी पति का आये दिन विवाद होता रहता था। मंगलवार की रात भगवान दास ने नशे में पत्नी के साथ गाली गलौज और मारपीट की थी। पत्नी मूकबधिर होनें पर भी उसने ने विरोध किया था। परिजनों ने महिला को समझा बुझाकर शांत करा दिया था। दंपति के बीच रात जैसे तैसे गुजरी, लेकिन दोनों के बीच फिर विवाद इतना बढ़ गया कि भगवान दास ने पत्नी के गले पर घर में रखे फावड़े से हमला कर दिया। जिससे पत्नी राजकली की मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।मृतक महिला के बेटे की तहरीर पर हत्यारोपी पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पति को गिरफ्तार कर जेल भेजा हैं।


इंस्पेक्टर सुरेश चंद गौतम ने बताया शराब के नशे में आरोपी ने पत्नी की फावड़े से गला काटकर हत्या कर दी है। इस मामले में बेटे की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लिखा पढ़ी के बाद उसे जेल भेजा।घटना स्थल पर मुआयना करने पहुंचे।
एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव भवानीपुर की एक घटना हैं एक 46 वर्षीय महिला की उसके पति द्वारा हावड़ा मारकर हत्या कर दी गई है यह घटना सुबह 4:00 बजे की बताई गई है। सुबह ही पति पत्नी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिस पर गुस्सा होकर फावड़ा मारकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी गई है हत्यारोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है और आला कत्ल फावड़े की बरामदगी कर ली गई है। मुकदमा पंजीकृत कर आगे की  कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्टर – भगवान दास