बदायूं। समाजवादी पार्टी के जिला महासचिव यासीन अहमद गद्दी ने बुधवार को करीब आधा दर्जन से अधिक गांव में जनसंपर्क कर लोगों से सपा के पक्ष में मतदान कर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाए जाने की बात कही जहां ग्रामीणों ने उनकी इस बात का जोरदार समर्थन किया।


बुधवार को जिला महासचिव यासीन गद्दी ने सदर विधानसभा क्षेत्र के गांव कान्हा नगला नौसाना मुल्लापुर अहीरवारा सहित करीब आधा दर्जन से अधिक गांव में लोगों से मिलकर सपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की इस दौरान सपा महासचिव का लोगों ने माल्यार्पण कर जोरदार स्वागत किया जगह जगह जिंदाबाद के नारे लगाए गए श्री गद्दी ने कहा कि आने वाली सरकार समाजवादी की है।

उत्तर प्रदेश के युवा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव होंगे जिन्होंने सपा सरकार रहते हर तबके के लोगों का सर्वागीण विकास कराया था जो आज भाजपा सरकार कर रही है वह विकास कार्य समाजवादी सरकार का है उन्होंने कहा किआज मैं गांव गांव लोगों से जनसंपर्क कर रहा हूं इस बार जनता ने सपा सरकार को पूर्ण बहुमत से विजई बनाने का संकल्प ले लिया है उन्होंने सपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद 300 यूनिट घरेलू बिजली व सिंचाई फ्री कर दी जाएगी साथ ही युवाओं को रोजगार दिया जाएगा कहा कि 2022 में सपा की सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता।

रिपोटर – संदीप तोमर