पुलिस ने दी दबिश हाथ नही आया आरोपी।

कादरचौक। थाना कादर चौक के ग्राम बादुल्ल्लागंज की रहने बाली महिला ने अपने देवर पर संगीन आरोप लगाते हुए जेबर छीनने मारपीट और घर से निकाल देने की तहरीर थाने में देकर कार्यवाही की मांग की है।जिसके बाद थाना पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश दी परंतु आरोपी हत्थे नही चढ़ सका और फरार हो गया । तहरीर के मुताबिक बेहटा डंमर की रहने बाली महिला मैजबीन पत्नी रियाज की शादी सात बर्ष पूर्व बादुल्लागंज के रहने बाले के साथ हुई थी।पीड़िता के दो बेटियां और एक छोटा बेटा है।पीड़िता का पति तीन महीने से दूसरे राज्य में मजदूरी करता है।
बताया जाता है कि पति की गैरमौजूदगी में पीड़िता का देवर मेराज़ पुत्र जब्बार उसपे गंदी नजर रखता है साथ ही उसे अबैध संबंध बनाने के लिए मजबूर व दबाब बनाता है।
गलत काम मे साथ न देने पर पीड़िता का देवर उससे मारपीट करता है। बकौल पीड़िता उसके देवर ने उसके जेबर पैसे और मोबाइल छीन लिया तथा अपनी मां दंन्नो पत्नी जब्बार के साथ मिलकर उसे अभद्र गालियां दी साथ मारपीट की और मासूम बच्चों सहित घर से निकाल दिया।आरोपियों ने उसे बापस लौटने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।फिलहाल पीड़िता अपने मायके में रहने को मजबूर है।
अस्मत लूट जाने के डर से महिला बापस ससुराल न जाने को बिबश है।
तहरीर पर कार्यवाही करते हुए थाना पुलिस ने दबिश भी दी मगर आरोपी भागने में सफल हो गया ।